scorecardresearch
 

Arjun Kapoor weight loss: फैट से फिट हो गए अर्जुन कपूर, बोले- मोटापे से ज्यादा मुश्किल ये काम

मोटापे के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा- जब से मैं चीजों को याद रखने लगा हूं, तभी से मैं इससे लड़ रहा हूं. पिछले 20 सालों से इसी के साथ मेरी सुबह हो रही है. ये आसान काम नहीं है. लोगों को लगता है कि वजन कम कर लिया तो बस हो गया. लेकिन सबसे मुश्किल काम इसे मैंटेन करना है.

X
अर्जुन कपूर अर्जुन कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अर्जुन कपूर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को किया इंप्रेस
  • योग भी करते हैं अर्जुन

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिटनेस जर्नी काबिल-ए-तारीफ रही है. अर्जुन ने कड़ी मेहनत करके खुद को फैट से फिट किया है. अर्जुन का जबरदस्त ट्रांफॉर्मेशन उनके फैंस के लिए काफी इंस्पायरिंग है. अब अपने एक नए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया कि उन्होंने किस तरह मोटापे से जंग लड़ी है और कुछ सालों में उनकी बॉडी के साथ उनकी रिश्ता किस तरह बदला है. 

अर्जुन कपूर ने बयां किया अपना दर्द...

मोटापे के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा- जब से मैं चीजों को याद रखने लगा हूं, तभी से मैं इससे लड़ रहा हूं. पिछले 20 सालों से इसी के साथ मेरी सुबह हो रही है. ये आसान काम नहीं है. लोगों को लगता है कि वजन कम कर लिया तो बस हो गया. लेकिन सबसे मुश्किल काम इसे मैंटेन करना है. ये कभी खत्म नहीं होता.

बिकिनी में Aaliyah Kashyap का किलर अंदाज, समंदर में यूं कर रहीं चिल 

अर्जुन कपूर ने आगे कहा- आज भी जब मैं हर रोजा सुबह उठता हूं, तो मुझे अवेयर रहना होता है. मैं चेहरे पर मुस्कान लिए हर रोज इससे लड़ता हूं. जिन लोगों को भी इंस्पिरेशन चाहिए तो मुझे खुशी है कि मैं उन्हें इंस्पायर कर सकता हूं.   

योग से मिली अर्जुन कपूर को मदद
खुद को फिट रखने के लिए अर्जुन कपूर इंटेंस वर्कआउट करने के साथ योग भी करते हैं. अर्जुन ने बताया कि योग करने से उन्हें खुद को रिलैक्स रखने में मदद मिलती है. अर्जुन ने कहा- हाल ही के दिनों में मेरा माइंड बहुत ज्यादा रेस्टलेस था. मैं खुद को शांत करना चाहता था और योग ने मेरी मदद की. मैं बहुत ज्यादा सोचता हूं. योग से मुझे शांत रहने में मदद मिली. 

आदिल के साथ रिलेशनशिप में Rakhi Sawant, फिर क्यों चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड? 

मोटापे से हो सकती हैं ये परेशानियां
अर्जुन कपूर ने बताया कि मोटापे से डायबिटीज, हार्ट प्रॉब्लम और ब्लड प्रेशर जैसी परेशानियां होती हैं. इंसान को इसका एहसास होना चाहिए कि उसे कैसे खुद का ख्याल रखना है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें