scorecardresearch
 

पंकज त्रिपाठी से आम मांगने पर ट्रोल हुईं अर्चना, फैंस बोले- सिद्धू की कुर्सी के बाद अब आम पर नजर

इन दिनों मीडिया की लाइम लाइट से दूर पंकज त्रिपाठी घर बैठे अपने परिवार संग क्वालिटी वक्त गुजार रहे हैं. इसी बीच पंकज ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे पटना से मंगाए आम का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं.

अर्चना पूरन सिंह अर्चना पूरन सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंकज के लिए पटना से आए मालदा आम
  • आम मांगने पर अर्चना हुईं ट्रोल
  • ट्रोलर्स ने कहा, पहले कुर्सी अब आम पर नजर

पिछले कुछ सालों से पंकज त्रिपाठी खासा व्यस्त चल रहे हैं. लागातार काम और शूटिंग शेड्यूल में बिजी पंकज के पास तो पिछले साल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने तक का वक्त नहीं था. इस साल लॉकडाउन ने पंकज को थोड़ी राहत दी है. इस वक्त वे मुंबई के मलाड स्थित अपने घर में परिवार संग क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं. 

अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पंकज ने अपने इंस्टाग्राम पर बीती रात परिवार संग तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पंकज अपनी वाइफ मृदुला संग हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में टोकरी में भरे आम हैं और तीसरी तस्वीर में उनकी बेटी हैं. इन्हें पोस्ट करने के साथ पंकज शायराना अंदाज में लिखते हैं, मुंबई की आज खूबसूरत शाम और पटना से आए मालदा आम. 

जहां कभी किराये के एक कमरे में रहीं नेहा कक्कड़, आज वहीं बनाया बंगला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

 

जब रसीले आम देखकर खुद को रोक नहीं पाईं अर्चना 

पंकज के इस पोस्ट पर फैंस और उनके करीबियों के मेसेज की भरमार दिखी. इसी बीच कॉमेडी नाइट विथ कपिल की जज अर्चना पूरन सिंह भी इन रसीले आम को देखकर खुद को रोक नहीं पाईं. अर्चना ने पंकज के पोस्ट पर लिखा, दो चार यहां भी भिजवा दो पंकज.. पड़ोस में ही हूं बल्कि आपके बिल्कुल सामने.. 

'द कपिल शर्मा शो' क्विट नहीं कर रहीं अर्चना पूरन सिंह, बोलीं- किसने कहा?

Screenshot from Pankaj Tripathi's post

 

और हो गईं ट्रोल

अर्चना के इस कमेंट को देखकर ट्रोलर्स को एक और मौका मिल गया अर्चना को ट्रोल करने को. अर्चना के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए एक ट्रोलर लिखते हैं, सिंद्धू जी की कुर्सी मांग ली और यहां आम मांग रहे हो, अदनान सामी का गाना लिफ्ट करा दे आप पर ही बनाया गया है. वहीं एक फैन यूजर अर्चना को लिखते हैं, आप हमें कहतीं, हमारे यहां चार गार्डेन हैं आपको दिला देतें.. वहीं एक फैन पंकज के मिर्जापुर स्टाइल को कॉपी करते हुए अर्चना को लिखते हैं, करतें हैं कुछ प्रबंध. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें