scorecardresearch
 

अनुभव का रवि किशन पर हमला- भोजपुरी में अश्लीलता का जहर घोला, उस पर भी बात करो

बीजेपी सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने लोकसभा में बॉलीवुड को आड़े हाथों लिया था और कहा था कि ड्रग्स की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है और इस मामले में कई लोगों को पकड़ा गया है. इस मामले में अनुभव सिन्हा ने कहा कि बात तो भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की भी होनी चाहिए. 

अनुभव सिन्हा और रवि किशन अनुभव सिन्हा और रवि किशन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जारी ड्रग्स एंगल की जांच के बीच संसद में ड्रग्स का मुद्दा उठाया गया था. बीजेपी सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने लोकसभा में बॉलीवुड को आड़े हाथों लिया था और कहा था कि ड्रग्स की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है और इस मामले में कई लोगों को पकड़ा गया है. उन्होंने ये भी कहा कि मैं केंद्रीय सरकार से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं.  इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जया बच्चन ने बिना नाम लिए हुए कहा था कि सोशल मीडिया पर एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री को टारगेट किया जा रहा है और कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.

30 सालों से भरा जा रहा एक पूरी पीढ़ी में अश्लीलता का जहर: अनुभव सिन्हा

अब इस मामले में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने रवि किशन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड पर निशाना साधने के अलावा रवि किशन को भोजपुरी के अश्लील गानों पर भी बात करनी चाहिए जिसके चलते एक पूरी पीढ़ी में अश्लीलता का जहर भरा गया है. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा-  बड़ा आभारी हूँ भाई रविकिशन का कि संसद में उन्होंने बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की. थोड़ी बात भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की भी करें. पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का जहर घोला गया है उस पर भी बात होनी है. ज़िम्मेदार हैं वो.

उन्होंने अपने इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- मैं जानता नहीं हूं ज़्यादा गाने. जरा रवि भाई को टैग करके भोजपुरी के गंदे गानों से अवगत कराएं. उनकी जिम्मेदारी है. वो भोजपुरी सिनेमा के कारण ही आज संसद में विराजमान हैं. वो उठाएंगे आवाज.

गौरतलब है कि अनुभव सिन्हा ने मनोज वाजपेयी के साथ मिलकर हाल ही में भोजपुरी रैप 'बंबई में का बा' बनाया था जो सोशल मीडिया पर जमकर लोकप्रिय हो रहा है. इस गाने में यूपी-बिहार से मुंबई जाने वाले लोगों के दुख-दर्द को भोजपुरिया स्टाइल में परोसा गया है. इस गाने के बोल जेएनयू से पढ़ने वाले डॉ सागर ने लिखे है. सोशल मीडिया पर इस गाने की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें