scorecardresearch
 

बॉडी हेयर पर यूजर का कमेंट, अनिल कपूर बोले 'आज मुंडन कर के आया हूं, जिसे बाल चाहिए ले लो'

अरबाज खान यूजर्स द्वारा अन‍िल के बॉडी हेयर पर बने मीम्स की बात उठाते हैं. इसपर अन‍िन ने कहा- 'आज मैं मुंडन कर के आया हूं, आपके शो पर. आज कल ट्रांसप्लांट बहुत चल रहा है जिसको बाल चाह‍िए ले लो...'

अन‍िल कपूर अन‍िल कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिंच शो में अन‍िल कपूर ने दिया यूजर्स को जवाब
  • बॉडी हेयर पर अन‍िल का मजेदार जवाब
  • बोले आज मैं मुंडन कर के आया हूं

अन‍िल कपूर 64 साल की उम्र में भी बेहद फिट हैं. उनकी यह फिटनेस लोगों को हमेशा चौंकाती रही है. जहां एक ओर उन्हें तारीफ भी मिलती है तो वहीं कुछ लोग अन‍िल की बॉडी की दूसरी चीजों का मजाक भी उड़ाते हैं. हाल ही में अरबाज खान के टॉक शो पिंच में इस बात पर अन‍िल ने ट्रोल करने वालों को मजेदार जवाब दिया है. 

अरबाज खान यूजर्स द्वारा अन‍िल के बॉडी हेयर पर बने मीम्स की बात उठाते हैं. इसपर अन‍िन ने कहा- 'आज मैं मुंडन कर के आया हूं, आपके शो पर. आज कल ट्रांसप्लांट बहुत चल रहा है जिसको बाल चाह‍िए ले लो...' उनका यह जवाब ट्रोल करने वालों पर तंज था जिसे अन‍िल ने मजाक‍िया लहजे में पेश किया. 

फिजिक्स ट्यूशन में मिले पर सालभर नहीं हुई बात, फिर इस ट्विस्ट की वजह से मिले आयुष्मान-ताहिरा के दिल

बेशर्म कहने पर अन‍िल ने ट्रोल को दिया ये जवाब 

शो में अन‍िल ने ट्रोल्स की कई और बातों का जवाब भी दिया है. अरबाज खान ने एक ट्रोल का कमेंट सुनाया जिसमें उसने सोनम कपूर और अनिल कपूर को शेमलेस कहा था. शख्स ने लिखा था- मुझे लगता है कि पिता-बेटी बेशर्म हैं. यूजर के इस कमेंट पर अनिल कपूर ने कहा कि जरूर ही उस शख्स का मूड काफी अपसेट होगा उस समय तभी उसने ऐसी बात लिखी है.  

अनिल कपूर-सोनम को ट्रोल ने कहा बेशर्म, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट 

यूजर ने पूछा क्या है अन‍िल कपूर की फिटनेस का राज? 

इसके बाद अरबाज खान ने उनकी फिटनेस को लेकर यूजर्स की ओर से रखा सवाल पूछा. हर कोई यह जानना चाहता है कि अनिल कपूर का शेड्यूल कैसा रहता है. उनकी डाइट क्या रहती है. अनिल कपूर यूं तो कई सारे मौकों पर इस बारे में बात कर चुके हैं. लेक‍िन जब यह सवाल दोबारा उठा तो उन्होंने अपने जवान दिखने का राज कुछ अलग अंदाज में खोला. उन्होंने बॉलीवुड सॉन्ग की लिरिक्स बोलते हुए कहा- बहुत दिया देने वाले ने तुझको, आंचल ही ना समाए तो क्या कीजै. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें