scorecardresearch
 
बॉलीवुड

फिजिक्स ट्यूशन में मिले पर सालभर नहीं हुई बात, फिर इस ट्विस्ट की वजह से मिले आयुष्मान-ताहिरा के दिल

आयुष्मान खुराना
  • 1/10

आयुष्मान खुराना आज बॉलीवुड के राइजिंग सुपरस्टार में से एक हैं. बिना किसी गॉडफादर के उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी प्रतिभा के दम पर खास मुकाम हासिल किया है. आज वे एक एक्टर और सिंगर होने के साथ ही एक पोएट भी हैं. उन्हें इंडस्ट्री में आए अभी एक दशक बीत गया है और एक्टर का नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है. 
 

आयुष्मान खुराना
  • 2/10

आयुष्मान खुराना का जन्म 14 सितंबर, 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था. एक्टर ने इंग्लिश लिटरेचर से बैचलर्स की डिग्री ली और साथ ही मास्टर्स उन्होंने मास कॉम्युनिकेशन से किया. एक्टर ने वीजे, आरजे और होस्ट के तौर पर भी फिल्मों में आने से पहले काम किया है.

ताहिरा कश्यप
  • 3/10

बहुत सारे एक्टर आपको इंडस्ट्री में ऐसे मिलेंगे जो अपने जीवन का हमसफर इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद ढूंढ़ते हैं. मगर आयुष्मान के साथ ऐसा नहीं था. आयुष्मान को उनका प्यार बहुत पहले ही मिल गया था.

आयुष्मान खुराना
  • 4/10

बहुत कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की पहली मुलाकात तब हुई थी जब वे 12वीं क्लास में पढ़ते थे. फिजिक्स के ट्यूशन में वे पहली बार मिले थे. मगर 1 साल तक दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी. ताहिरा और उनकी दोस्त को आयुष्मान पर क्रश था. हालांकि बाद में ताहिरा को भी ये पता चल गया था कि आयुष्मान के मन में भी उनके लिए फीलिंग्स हैं. 

आयुष्मान और ताहिरा
  • 5/10

फिर एक इंसिडेंट ऐसा हुआ जिसके बाद दोनों की बातचीत भी शुरू हो गई. दरअसल एक दिन ताहिरा के पिता ने कहा कि उनका पूरा परिवार उनके एक एस्ट्रोलॉजर फ्रेंड के यहां जा रहा है. जब ताहिरा वहां पहुंची तो उन्हें पता चला की ये तो आयुष्मान का ही घर है और आयुष्मान के पापा ही वो एस्ट्रोलॉजर हैं.

आयुष्मान संग ताहिरा
  • 6/10

इस दौरान आयुष्मान ने अपने पिता संग किशोर कुमार का गाना 'हमें तुमसे प्यार कितना' भी गाया था. बस यहीं से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हो गई थी. करीब 6 से 8 साल तक कपल ने एक-दूसरे को डेट किया और उसके बाद साल 2008 में शादी कर ली.
 

फैमिली संग आयुष्मान खुराना
  • 7/10

इस शादी से कपल को 2 बच्चे भी हैं. विराजवीर और वरुष्का. दोनों ही बहुत प्यारे हैं और सोशल मीडिया पर कपल अपने बच्चों संग फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.
 

आयुष्मान संग अमिताभ
  • 8/10


वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना ने विक्की डोनर, नौटंकी साला, दम लगाकर हइशा, मेरी प्यारी बिंदु, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, आर्टिकल 15, बधाई हो, बाला, गुलाबो सिताबो, अंधाधुन और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 

आयुष्मान खुराना
  • 9/10

उनकी पिछली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान थी जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिला था. अब वे चंडीगढ़ करे आशिकी, डॉक्टर जी और अनेक जैसे प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे. 

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप
  • 10/10

फोटो क्रेडिट- @ayushmannk