scorecardresearch
 

अनिल कपूर-सोनम को ट्रोल ने कहा बेशर्म, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

सोशल मीडिया का दौर ऐसा है जहां हर तरह के लोग हैं और तरह-तरह की बातें करते हैं. कोई भी स्टार्स ऐसा नहीं है जो इससे वंछित रह जाए. हाल ही में जब अनिल कपूर बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान के शो में पहुंचें तो अरबाज ने उन्हें ऐसे ही कुछ ट्रोल्स से वाकिफ कराया. इसपर अनिल ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

अनिल कपूर संग सोनम कपूर अनिल कपूर संग सोनम कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनिल कपूर ने ट्रोल की बात पर यूं किया रिएक्ट
  • अनिल-सोनम को एक यूजर ने कहा था बेशर्म

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिनपर बढ़ती उम्र का बिल्कुल भी असर नहीं पता चलता है. करीब 65 साल की उम्र में अनिल कपूर ने अपनी फिटनेस और चार्म से सभी को अपना मुरीद बना लिया है. हर तरफ उनकी स्मार्टनेस के चर्चे होते हैं. मगर सोशल मीडिया का दौर ऐसा है जहां हर तरह के लोग हैं और तरह-तरह की बातें करते हैं. कोई भी स्टार्स ऐसा नहीं है जो इससे वंछित रह जाए. हाल ही में जब अनिल कपूर बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान के शो में पहुंचें तो अरबाज ने उन्हें ऐसे ही कुछ ट्रोल्स से वाकिफ कराया. इसपर अनिल ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. 

अरबाज के चैट शो में पहुंचे अनिल कपूर

अरबाज खान के चैट शो में अनिल कपूर ने शिरकत की. इस दौरान उनसे अरबाज खान ने एक ट्रोल का कमेंट सुनाया जिसमें उसने सोनम कपूर और अनिल कपूर को शेमलेस कहा था. शख्स ने लिखा था- मुझे लगता है कि पिता-बेटी बेशर्म हैं. अरबाज ने इस कमेंट पर अनिल कपूर से प्रतिक्रिया मांगी. अनिल कपूर ने इसपर रिएक्ट करते हुए कहा कि जरूर ही उस शख्स का मूड काफी अपसेट होगा उस समय तभी उसने ऐसी बात लिखी है.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

फिटनेस पर अनिल ने किया रिएक्ट

इसके बाद अरबाज खान ने एक और सवाल था जो बहुत सारे लोगों ने पूछा था. ये सवाल था उनकी फिटनेस को लेकर. अनिल कपूर इस उम्र में भी जितने फिट हैं उस बारे में हरकोई जानना चाहता है. हर कोई यह जानना चाहता है कि अनिल कपूर का शेड्यूल कैसा रहता है. उनकी डाइट क्या रहती है. अनिल कपूर यूं तो कई सारे मौकों पर इस बारे में बात कर चुके हैं.

50 हजार की टी-शर्ट पहन लाल सिंह चड्ढा के सेट पर पहुंचीं करीना कपूर, हो गईं ट्रोल

छोटी बेटी रिया की भी हो गई शादी

मगर अरबाज के शो में एक बार फिर से अनिल कपूर ने अपने जवान दिखने का राज खोल दिया. उन्होंने इसपर बॉलीवुड सॉन्ग की लिरिक्स बोलते हुए कहा- बहुत दिया देने वाले ने तुझको, आंचल ही ना समाए तो क्या कीजै. बता दें कि अनिल कपूर की दोनों बेटियों की अब शादी हो गई है. उनकी बड़ी बेटी सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी तो वहीं दूसरी तरफ अब उनकी छोटी बेटी रिया कपूर ने करण बूलानी से शादी कर ली. दोनों के हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें