scorecardresearch
 

Ananya Panday Drug Chat: अनन्या-आर्यन की ड्रग्स चैट, कैसे NCB के सवालों के घेरे में आईं अनन्या पांडे?

एनसीबी को शक है कि अनन्या और आर्यन चैट में ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं. फोन में तीन बार अलग-अलग तारीख को ड्रग्स को लेकर चैट की गई हैं. एनसीबी के सूत्र ने कहा कि यह चैट्स 2018-2019 की हैं. तीन बार दोनों में गांजे को लेकर बात हुई है.

X
आर्यन खान, अनन्या पांडे आर्यन खान, अनन्या पांडे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनन्या पांडे से क्यों हो रहे सवाल?
  • एनसीबी ड्रग्स को लेकर करेगी पूछताछ
  • आर्यन-अनन्या के बीच हुई ड्रग्स पर बातचीत

आर्यन खान के ड्रग केस में अनन्या पांडे से एनसीबी पूछताछ कर रही है. 21 अक्टूबर को अनन्या को एनसीबी ने समन भेजा था और पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन अनन्या से पूछताछ आखिर क्यों हो रही है? बताया जा रहा है कि आर्यन खान के फोन की जांच करते हुए एनसीबी को उनकी और अनन्या पांडे की व्हाट्सएप चैट मिली है. 

अनन्या पांडे से क्यों किए जा रहे सवाल

एनसीबी को शक है कि अनन्या और आर्यन इस चैट में ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं. फोन में तीन बार अलग-अलग तारीख को ड्रग्स को लेकर चैट की गई हैं. एनसीबी के सूत्र ने कहा कि यह चैट्स 2018-2019 की हैं. तीन बार गांजे को लेकर बात हुई है. इसमें दो बार आर्यन खान से और एक बार साथ में पार्टी की बात है. इन तीनों चैट्स को लेकर एनसीबी का अनन्या से सवाल करना जरूरी है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

NCB की पूछताछ से पहले पापा से लिपटकर रोई थीं Ananya Panday, ड्रग्स लेने पर दिया ये जवाब

एनसीबी ने अनन्या पांडे के दोनों फोन्स को जब्त किया हुआ है. एक पुराना फोन है और एक को कुछ महीनों पहले ही खरीदा गया है. एनसीबी दोनों फोन के डेटा को खंगालेगी. अनन्या से ड्रग्स लेने और उसकी सप्लाई को लेकर सवाल किए जाएंगे. बताया ये भी जा रहा है कि अनन्या एनसीबी के कई सवालों को लेकर कंफ्यूज हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें कई बातें याद नहीं हैं.

अनन्या करती थीं ड्रग सप्लाई?

एनसीबी के सीनियर अफसरों ने कहा है कि आर्यन और अनन्या की कुछ चैट्स में ड्रग सप्लाई की बात सामने आई है. इतना ही नहीं, दोनों के बीच एक वीडियो भी शेयर हुई थी. एनसीबी के सूत्र का कहना है कि आर्यन ने एक ड्रग पेडलर का नंबर भी शेयर किया था. आर्यन ने अनन्या के साथ ड्रग पेडलर के नंबर शेयर किए थे. आर्यन ने अनन्या से उनके लिए ड्रग्स का इंतजाम करने के लिए भी कहा था. 

Aryan Khan Drug Case: जब संजय दत्त के सपोर्ट में आए थे शाहरुख खान-सलमान खान, वायरल हुईं पुरानी फोटोज

एक चाट में अनन्या पांडे ने आर्यन खान से कहा है कि उन्होंने इसे (गांजा) पहले भी ट्राई किया है और वह दोबारा भी करना चाहेंगी. एनसीबी के सूत्र का कहना है कि ऐसी बहुत सी और चैट्स हैं, जिनपर अनन्या पांडे से सवाल किए जाने हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें