scorecardresearch
 

कैसे उड़ी अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट शशिकांत की मौत की झूठी खबर, बोले- मैं जिंदा हूं

शशिकांत पेडवाल ने आज तक डॉट इन से बातचीत में भी बताया कि वे जीवित हैं. उन्होंने कहा- मैं वो नहीं हूं. मुझे काफी लोगों के फोन आ रहे कि आप चले गए हैं. दुनिया में नहीं हैं. इसीलिए मैंने वीडियो बनाकर डाला. मैंने सबको बताया कि मैं जिंदा हूं. शशिकांत पेडवाल ने कहा कि कच्छ वाले कनुभाई ठक्कर को नहीं जानते. हां उनके बारे में उन्होंने सुना जरूर था.

X
शशिकांत पेडवाल शशिकांत पेडवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट कनुभाई का निधन
  • दूसरे डुप्लीकेट शशिकांत पेडवाल के मौत की उड़ी खबर
  • शशिकांत पेडवाल बोले- मैं जिंदा हूं

सोशल माडिया के दौर में कई बार सेलेब्स को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा है. अब डेथ रूमर्स को ही ले लीजिए, जहां किसी और की डेथ होती है और संवेदनाएं किसी और को मिलने लगती हैं. ऐसा वाक्या हाल फिलहाल में एक दफा फिर हुआ है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के एक डुप्लीकेट (कनुभाई ठक्कर) के निधन पर उनके दूसरे डुप्लीकेट (शशिकांत पेडवाल) के मरने की अफवाहें उड़ने लगीं. मामले को तूल पकड़ता देख  शशिकांत पेडवाल ने सोशल मीडिया पर अपने जिंदा होने की खबर दी.

शशिकांत पेडवाल बोले- मैं जिंदा हूं

शशिकांत पेडवाल ने इंस्टा और यूट्यूब पर अपना वीडियो शेयर कर फैंस को बताया कि वो जिंदा हैं. वीडियो में वे कह रहे हैं- मैं देख रहा हूं सोशल मीडिया पर एक क्लिप काफी वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि शशिकांत पेडवाल इस दुनिया में नहीं रहे. वीडियो मेरा दिखाया जा रहा है नाम किसी और का भी लगाया जा रहा है. मैं बताना चाहूंगा कि मैं आपके आशीर्वाद से जीवित हूं, स्वस्थ हूं. पता नहीं किसने ये वीडियो डाला है. लोग मुझे मैसेज कर पूछ रहे हैं कि आपके बारे में ये सब बोला जा रहा है. उन्हीं के लिए मैं ये वीडियो भेज रहा हूं. मैं बिल्कुल ठीक हूं.

फिटनेस फ्रीक हैं Katrina Kaif के ससुर, वर्कआउट वीडियो देख छूटेंगे पसीने
 

इसके अवाला शशिकांत पेडवाल ने आज तक डॉट इन से बातचीत में भी बताया कि वे जीवित हैं. उन्होंने कहा- मैं वो नहीं हूं. मुझे काफी लोगों के फोन आ रहे कि आप चले गए हैं. दुनिया में नहीं हैं. इसीलिए मैंने वीडियो बनाकर डाला. मैंने सबको बताया कि मैं जिंदा हूं. शशिकांत पेडवाल ने कहा कि कच्छ वाले कनुभाई ठक्कर को नहीं जानते. हां उनके बारे में उन्होंने सुना जरूर था.

Ranveer Singh के शो The Big Picture में काजोल-करण जौहर बने गेस्ट, री-क्रिएट किया 'बोले चूड़ियां'
 

अमिताभ बच्चन के साथ कनुभाई ठक्कर

शशिकांत पेडवाल के रिएक्शन के बाद जरूर फैंस ने राहत की सांस ली होगी.

कौन थे कनुभाई ठक्कर?

बात करें कनुभाई ठक्कर की तो वो गुजरात के कच्छ के रहने वाले थे. अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट के तौर पर वे फेमस थे. कच्छ में उनका निधन हो गया. वहीं  शशिकांत पेडवाल पेशे से टीचर हैं. वे कई सालों से अमिताभ बच्चन बनकर स्टेज शो कर रहे हैं. शशिकांत पुणे के रहने वाले हैं. शशिकांत अमिताभ बच्चन के बड़े फैन हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें