scorecardresearch
 

Sunny Kaushal के स्टाइलिश लुक से इंप्रेस हुईं भाभी Katrina Kaif, फोटो पर दिया खास रिएक्शन

सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दो रॉयल लुक में फोटोज शेयर की हैं. फोटो में सनी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. सनी की तस्वीरों में उनकी भाभी कटरीना कैफ ने खास रिएक्शन दिया है. कटरीना ने फोटो के कमेंट सेक्शन में सनी की तारीफ करते हुए लिखा- वाइब है, वाइब है. 

X
सनी कौशल और कटरीना कैफ सनी कौशल और कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सनी कौशल के लुक से इंप्रेस हुईं कटरीना
  • कटरीना ने सनी की फोटो पर किया खास कमेंट
  • देवर-भाभी की बॉन्डिंग देख खुश हुए फैंस

बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी किसी सपने से कम नहीं थी. शादी के बाद विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपनी 'परजाई जी' का घर में ग्रैंड वेलकम किया था. कटरीना ने भी अब अपने देवर की नई तस्वीरों में अपना प्यार लुटाया है. सोशल मीडिया पर देवर-भाभी के बीच की बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

सनी कौशल की तस्वीर पर कटरीना का खास रिएक्शन
सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दो रॉयल लुक में फोटोज शेयर की हैं. फोटो में सनी खास अंदाज में नजर आ रहे हैं. सनी की तस्वीरों में उनकी भाभी कटरीना कैफ ने खास रिएक्शन दिया है. कटरीना ने फोटो के कमेंट सेक्शन में सनी की तारीफ करते हुए लिखा- वाइब है, वाइब है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

 

 

दिग्गज एक्टर Prem Chopra और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती 

देवर-भाभी की जोड़ी पर फिदा हुए फैंस
सनी कौशल की तस्वीर पर कटरीना कैफ का खास रिएक्शन देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और देवर भाभी की क्यूट बॉन्डिंग पर फिदा हो रहे हैं. एक यूजर ने कटरीना के कमेंट पर रिप्लाई किया- बेस्ट देवर भाभी की जोड़ी. आप कटरीना से जितना प्यार और जितनी उनकी इज्जत करते हैं, वो दिखाई देता है. आशा है कि आप दोनों हमेशा ऐसे ही रहें. वहीं कुछ यूजर्स ने कटरीना के कमेंट पर हार्ट इमोजी के साथ अपने रिएक्शन दिए हैं. 

स्टनिंग लुक में नजर आए सनी कौशल
फोटो में सनी कौशल का लुक काफी ज्यादा यूनीक और इंप्रेसिव है. सनी फोटो में एथनीक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. सनी इस लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं. फैंस भी सनी के स्टाइल स्टेटमेंट की जमकर तारीफें कर रहे हैं और हार्ट इमोजी के साथ अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

सनी कौशल के फिल्मी करियर की बात करें तो वो द फॉरगॉटन आर्मी - आजादी के लिए, भांगड़ा पा ले और शिद्दत जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं. उन्होंने माई फ्रेंड पिंटो और गुंडे जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें