scorecardresearch
 

Darlings: OTT पर इतने करोड़ में बिके आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' के राइट्स, ऐसी है चर्चा!

'डार्लिंग्स' में आलिया भट्ट के अलावा विजय वर्मा और शेफाली शाह भी लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. व्यूअर्स आलिया भट्ट की एक्टिंग की सराहना कर रहे हैं. डार्क और एजी ड्रामा फिल्म में आलिया ने वाकई में शानदार काम किया है.

X
डार्लिंग्स डार्लिंग्स

बॉलीवुड फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं, यह बात अब नई नहीं रही. हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस केवल लीड रोल में ही नजर नहीं आई हैं, बल्कि इसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया है. साथ ही शाहरुख कान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म को को-प्रोड्यूस किया है. 

'डार्लिंग्स' में आलिया भट्ट के अलावा विजय वर्मा और शेफाली शाह भी लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. व्यूअर्स आलिया भट्ट की एक्टिंग की सराहना कर रहे हैं. डार्क और एजी ड्रामा फिल्म में आलिया ने वाकई में शानदार काम किया है. आलिया की यह पहली फिल्म है, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया है. कहना पड़ेगा कि 'डार्लिंग्स' धमाकेदार साबित हुई है. 

करोड़ों में बिके 'डार्लिंग्स' के राइट्स
रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' को बड़डे अमाउंट में खरीदा है. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 'डार्लिंग्स' से प्रोड्यूसर्स ने 80 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म थिएटर्स की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट रिलीज की गई है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म के राइट्स को करोड़ों में खरीदा है, लेकिन कार्तिक आर्यन की फिल्म से कम इसे प्राइज दिया गया है. 

रिपोर्ट्स की मानें, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 135 करोड़ में खरीदे थे. नेटफ्लिक्स पर फिल्म खूब ट्रेंड हुई थी. कार्तिक की परफॉर्मेंस की खूब सराहना हुई थी. स्टोरीलाइन भी बहुत अच्छी थी. कार्तिक आर्यन एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आए थे. हालांकि, यह फिल्म कोविड-19 के दौरान रिलीज हुई थी, लेकिन दर्शकों के बीच इस फिल्म की काफी चर्चा हुई थी. 'डार्लिंग्स' की बात करें तो यह बद्रू की कहानी है जो घरेलू हिंसा का शिकार होती है. शराब पीकर उसका पति उसपर खूब अत्याचार करता है. जब प्रेग्नेंट बद्रू के साथ उसका पति मारपीट करता है तो वह सह नहीं पाती है. मां के साथ मिलकर फिर वह अपने पति से बदला लेने पर उतारू हो जाती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें