scorecardresearch
 

Akshay Kumar 'रक्षा बंधन' टीम के साथ पहुंचे जयपुर, कारीगरों से बंधवाई राखी, फैन्स ने की तारीफ

अक्षय कुमार जयपुर में अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' प्रोमोट करने जा पहुंचे हैं. वहां उनका एक खास जेस्चर सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. अक्षय की फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी और उसकी टक्कर आमिर खान की बड़ी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से है.

X
अक्षय कुमार अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) थिएटर्स में आमिर खान (Aamir Khan) से क्लैश के लिए जोरदार तैयारी कर रहे हैं. उनकी फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan), आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) से पूरी टक्कर ले इसके लिए अक्षय जोरदार प्रोमोशन में जुटे हैं. शुक्रवार को अक्षय इंदौर में फिल्म प्रोमोट करने पहुंचे थे. वहां से निकलते हुए अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए शहर के खाने की तारीफ भी की थी. 

अब अक्षय अपनी टीम के साथ प्रोमोशन के लिए जयपुर जा पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स अक्षय के जयपुर से फोटोज और वीडियो जमकर शेयर कर रहे हैं. फोटोज शेयर करने के साथ ही अक्षय के एक खास जेस्चर की बहुत तारीफ की जा रही है. 

अक्षय ने राखी बनाने वाली महिलाओं से बंधवाई राखी 

अक्षय जयपुर के उस इलाके में पहुंचे जहां हाथों से राखियां बनाई जाती हैं. राजस्थान की राजधानी से हैंडमेड राखियों का अच्छा कारोबार होता है और यहां बनी राखियां देशभर में भेजी जाती हैं. 

अक्षय ने इन राखियों को बनाने वाली महिला कारीगरों से मुलाकात की. वो न सिर्फ इन सबसे दिल खोलकर मिले, बल्कि इन कारीगर महिलाओं से अक्षय ने अपनी कलाई पर राखी भी बंधवाई. उनके इस जेस्चर को बहुत पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए लोग 'रक्षा बंधन' स्टार की बहुत तारीफ कर रहे हैं. 

फैन्स ने की अक्षय की तारीफ

अक्षय के महिलाओं से राखी बंधवाने की फोटो शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ओ माय गॉड, अक्षय कितने विनम्र हैं, इस तस्वीर ने मेरा दिन बना दिया.' तो वहीं दूसरे ने कहा, 'अक्षय कुमार और उनकी टीम का ये जेस्चर बहुत प्यारा है. वो जयपुर के कलाकारों से मिलकर उन्हें सम्मान दे रहे हैं." 

'रक्षा बंधन' प्रोमोट करने के लिए अक्षय जयपुर से पहले हैदराबाद भी पहुंचे थे. वहां फिल्म में उनकी बहन का रोल कर रहीं दीपिका खन्ना और सादिया खतीब मोतियों की खरीदारी करते दिखे थे.

'रक्षा बंधन' में अक्षय चार बहनों के इकलौते भाई का किरदार निभा रहे हैं. वो एक ऐसे भाई बने हैं जो अपनी सारी बहनों की शादी की जिम्मेदारी अकेला उठा रहा है और इसे पूरा करने में संघर्ष कर रहा है. फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें