scorecardresearch
 

Akshay Kumar की Prithviraj का ट्रेलर 21 दिसबंर को होगा रिलीज!

अक्षय कुमार स्टारर पृथ्वीराज के ट्रेलर रिलीज को लेकर एक लंबे समय तक कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि अब फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. इसी हफ्ते फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की उम्मीद है.

X
पृथ्वीराज ट्रेलर पृथ्वीराज ट्रेलर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इसी हफ्ते आ सकता है पृथ्वीराज का ट्रेलर
  • रिलीज से पहले ही जुड़ चुकी है कई कंट्रोवर्सी

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज के रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. यशराज के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज का आइकॉनिक किरदार निभाते नजर आएंगे. 

फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर एक लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं. कोरोना और लॉकडाउन की वजह से फिल्म को शूटिंग के दौरान कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. मेकर्स भी इसकी रिलीज को लेकर भी संशय में थे. सूत्रों की मानें, तो अब यशराज बैनर और पूरी टीम मीटिंग के बाद इसकी रिलीज डेट के साथ-साथ ट्रेलर की डेट भी तय कर ली गई हैं. 

सलमान की मुन्नी, शाहरुख का बेटा, कहां हैं फिल्मी दुनिया के मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट? देखकर हो जाएंगे हैरान

 

सूत्र के अनुसार दिसंबर के महीने में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. वहीं ठीक एक महीने बाद फिल्म रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर 21 दिसंबर को रिलीज होगा. वहीं थिएटर्स में ठीक एक महीने बाद 21 जनवरी को रिलीज होनी है. हालांकि मेकर्स व एक्टर्स की ओर से फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर ऑफिसियल बयान नहीं मिल पाया है. सूत्र की मानें, तो एक लंबे समय से एक लंबे समये से ट्रेलर रिलीज को लेकर बातें हो रही थी.

Rashami Desai ने कहा I love You, डरे Umar Riaz, बोले- 'मुझे लगा पप्पी वप्पी ना दे दे'

फिल्म रिलीज होने से पहले कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ चुका है. खासकर फिल्म के टाइटल को लेकर करणी सेना ने आपत्ती जताई है. करणी सेना के अनुसार, फिल्म का टाइटल केवल पृथ्वीराज नहीं बल्कि हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान रखा जाना चाहिए. अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए करणी सेना और कुछ संगठनों ने अक्षय कुमार का पुतला तक जलाकर फूंका था. जबकि मेकर्स की ओर से टाइटल की सफाई में कोई भी ऑफिसियल बयान नहीं जारी किया गया था. 

फिल्म के टीजर को फैंस और क्रिटिक्स द्वारा खासा पसंद भी किया गया है. अक्षय कुमार को एक आइकॉनिक बायोपिक में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल अक्षय लगातार फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक ओर जहां उनकी रामसेतू है, तो वहीं वे ओह माय गॉड के सीक्वल में नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी भी होंगे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें