scorecardresearch
 

UP: 'फ्री बिजली' के लिए सपाईयों का डोर-टू-डोर कैंपेन, भरवाया जा रहा है फॉर्म

लखनऊ कैंट में सपा कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का आदेश मानकर डोर-टू-डोर कैंपेन शुरू कर दिया. 300 यूनिट फ्री बिजली को लेकर की गई घोषणा के बाद घर-घर जाकर फार्म भरवाए जा रहे हैं.

X
सपा नेताओं ने शुरू किया डोर-टू-डोर कैंपेन सपा नेताओं ने शुरू किया डोर-टू-डोर कैंपेन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूरे प्रदेश में सपाईयों ने शुरू किया अभियान
  • घर-घर जाकर नोट किया जा रहा है नाम-पता

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का डोर-टू-डोर कैंपेन शुरू हो गया है. समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं से किया है और अपने कार्यकर्ताओं से लोगों तक यह संदेश पहुंचाने के लिए डोर-टू-डोर कैंपेन सहित रजिस्ट्रेशन अभियान चलाने का भी आह्वान किया है.

लखनऊ में सपा नेताओं ने अपनी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का कहा मानकर 300 यूनिट फ्री बिजली को लेकर की गई घोषणा के बाबत इलाके में डोर टू डोर कैंपेन भी शुरू कर दिया. इस दौरान कोरोना प्रोटोकोल और धारा 144 का पालन करते हुए सपा नेता हाथ में बैनर के साथ लोगों के घरों के दरवाजे पहुंचे.

हाथरस में भी डोर-टू-डोर कैंपेन

हाथरस में भी सपा कार्यकर्ताओं ने शहर की तरफरा बस्ती में घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात कर पार्टी नेता अखिलेश यादव द्वारा अपनी सरकार आने पर 300 यूनिट बिजली फ्री के लिए फार्म भरवाने का काम किया. पार्टी नेताओं ने बताया कि उन्होंने यहां लोगों से ऑनलाइन ऐप्प पर फार्म भरवाने के अभियान की शुरुआत कर दी है.

फॉर्म भरवाकर पार्टी मुख्यालय भेजा जाएगा

चंदौली में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अलग-अलग टोलियों में गांव में पहुंच रहे हैं और लोगों से फार्म भरवा रहे हैं. स्थानीय सपा नेताओं का कहना है कि पार्टी के निर्देश पर यह फार्म भरवाए जा रहे हैं और इन सभी भरे हुए फार्म को वापस पार्टी मुख्यालय भेजा जाएगा. वहीं दूसरी तरफ फार्म भरने वाले लोग भी इस बात की उम्मीद जता रहे हैं कि समाजवादी पार्टी का यह कदम अच्छा है और अगर सरकार बन जाती है तो उन्हें उम्मीद है कि उनको 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिल जाएगी.

लखनऊ कैंट में भी नोट किए गए नाम-पते

लखनऊ कैंट के मोहल्लों में सपा नेता प्रदीप शर्मा की अगुवाई में सपा कार्यकर्ता 300 यूनिट फ्री बिजली का प्रचार प्रसार करते देखे गए. इतना ही नहीं सपा कार्यकर्ताओं ने लोगों से उनका नाम, पता सहित बिजली की जरूरतों के बारे में भी जानकारी इकट्ठा करके अपने रिकॉर्ड में दर्ज कर लिया और वादा किया कि सरकार बनने के बाद फ्री बिजली मिलेगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें