scorecardresearch
 

Panchayat Aajtak Lucknow: 'योगी जी प्रधानमंत्री बन जाएं, मोदी जी राष्ट्रपति बन जाएं', शुभकामना दे गए राकेश टिकैत

Panchayat Aajtak Lucknow: किसान नेता सोमवार को पंचायत आजतक लखनऊ कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने यूपी की राजनीति पर खुलकर बात की, साथ ही ये भी कह दिया कि योगी जी को अब प्रधानमंत्री बन जाना चाहिए.

X
किसान नेता राकेश टिकैत (PTI)
किसान नेता राकेश टिकैत (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'पंचायत आजतक लखनऊ' कार्यक्रम में थे राकेश टिकैत
  • राकेश टिकैत ने कहा- योगी जी को पीएम बन जाना चाहिए
  • पीएम मोदी बन जाएं राष्ट्रपति- राकेश टिकैत

Panchayat Aajtak Lucknow: यूपी में विधानसभा चुनाव के माहौल के बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपति बन जाना चाहिए और उनकी जगह योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री बन जाना चाहिए. 

टिकैत ने ये बातें 'पंचायत आजतक लखनऊ' के मंच पर कहीं. दरअसल, राकेश टिकैत से सवाल किया गया था कि क्या योगी आदित्यनाथ दोबारा यूपी के सीएम बनेंगे? 

इस सवाल के जवाब में राकेश टिकैत ने कहा, ''उन्हें (योगी) प्रधानमंत्री बन जाने दीजिए, प्रदेश में मत उलझाइए. ये प्रधानमंत्री (मोदी) बीच में हटेंगे, ये बनेंगे राष्ट्रपति, योगी जी प्रधानमंत्री बन जाएंगे. प्रदेश खाली हो जाए, यहां कोई और देखेगा.''

वहीं, जब टिकैत से पूछा गया कि यूपी के लिए कौन सी सरकार अच्छी है? इस पर टिकैत ने कहा कि अगर आंदोलन मजबूत होगा तो सब सरकारें ठीक काम करेंगी. 

बता दें कि बंगाल चुनाव में राकेश टिकैत ने आंदोलन कर बीजेपी के खिलाफ वोट करने की अपील की थी. साथ ही मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत से बीजेपी के खिलाफ वोट की चोट करने की आवाज भी उठी थी. इसी से जुड़ा सवाल जब यूपी चुनाव को लेकर किया गया तो टिकैत ने कहा कि जनता को सब पता है किसको कहां वोट देना है, ये केस निपटाएंगे. 

वहीं, अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने के ऑफर पर राकेश टिकैत ने कहा कि उनसे मीडिया ने कहलवा लिया था, उनका धन्यवाद है. हम चुनाव नहीं लड़ेंगे. टिकैत ने ये भी कहा कि हमारी अखिलेश से कोई मुलाकात नहीं हुई है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें