scorecardresearch
 

UP: दलित बस्ती में प्रियंका गांधी ने लगाई झाड़ू, कहा- सारे काम स्वाभिमान से किए जाते हैं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लवकुश नगर में झाड़ू लगाया. इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि झाड़ू लगाना स्वाभिमान और सादगी का प्रतीक है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने दलित बस्ती में लगाई झाड़ू प्रियंका गांधी वाड्रा ने दलित बस्ती में लगाई झाड़ू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंदिरा नगर की दलित बस्ती लवकुश नगर गईं प्रियंका गांधी
  • झाड़ू लगाना स्वाभिमान और सादगी का प्रतीकः प्रियंका गांधी
  • सीतापुर गेस्ट हाउस में भी झाड़ू लगाती दिखी थीं कांग्रेस नेता

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस लगातार सक्रिय हो गई है. पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी लगातार कुछ न कुछ अलग कर लोगों के बीच पैठ बनाने की कोशिश कर रही हैं. प्रियंका गांधी ने आज शुक्रवार को दलित बस्ती पहुंचकर खुद झाड़ू लगाई.

लखनऊ स्थित इंदिरा नगर की दलित बस्ती लवकुश नगर में प्रियंका गांधी वाड्रा आज शुक्रवार को अचानक पहुंच गईं. कांग्रेस महासचिव ने लवकुश नगर में झाड़ू लगाई. इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि झाड़ू लगाना स्वाभिमान और सादगी का प्रतीक है.

उन्होंने कहा कि इस देश में करोड़ों महिलाएं, भाई-बहन झाड़ू लगाने का काम करते हैं. मुख्यमंत्री ने बयान देकर हमारे दलित भाई बहनों का अपमान किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रियंका गांधी के झाड़ू लगाने पर मजाक उड़ाया और बीजेपी की दलित विरोधी सोच दिखाई.

इसे भी क्लिक करें --- लखीमपुर हिंसाः जिस गेस्ट हाउस में हिरासत में रखा गया, वहां झाड़ू लगाती दिखीं प्रियंका गांधी, Video 

इंदिरा नगर वाल्मीकि बस्ती के शिव मंदिर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'मैं तुच्छ मानसिकता रखने वालों को बताने और सिखाने आई हूं कि सब काम स्वाभिमान से किए जाते हैं.'

गेस्ट में झाड़ू लगाती दिखीं थीं प्रियंका

इससे पहले लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद पीड़ितों से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने सोमवार तड़के 5.30 बजे हिरासत में ले लिया. प्रियंका को सीतापुर के एक गेस्ट हाउस में ठहराया गया था और वहां पर भी वह झाड़ू लगाती दिखी थीं. 

यूपी पुलिस ने प्रियंका को जिस गेस्ट हाउस में हिरासत में रखा था, वहां से उनका एक वीडियो सामने आया. वीडियो में प्रियंका कमरे में झाड़ू लगाती दिखीं. करीब 45 सेकंड के वीडियो में दिख रहा है कि पूरा कमरा खाली पड़ा है और वह झाड़ू लगा रही हैं. प्रियंका को पीएसी की 22वीं बटालियन के गेस्ट हाउस में रखा गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×