scorecardresearch
 

'प्रियंका गांधी के कमरे के ऊपर उड़ रहा ड्रोन किसका?' छत्तीसगढ़ CM बघेल ने वीडियो ट्वीट कर उठाया सवाल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी की हिरासत पर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर दावा किया कि जिस कमरे में प्रियंका गांधी को रखा गया है, उसके ऊपर एक ड्रोन उड़ रहा है.

X
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शेयर किया वीडियो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शेयर किया वीडियो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी सरकार को घेरा
  • ड्रोन का वीडियो ट्वीट कर पूछा प्रियंका गांधी पर सवाल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी की हिरासत पर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर दावा किया कि जिस कमरे में प्रियंका गांधी को रखा गया है, उसके ऊपर एक ड्रोन उड़ रहा है. बघेल ने सवाल किया कि वह ड्रोन आखिर किसका है?

वीडियो के साथ भूपेश बघेल ने लिखा, '30 घंटे से अधिक से हिरासत में रखी गई प्रियंका गांधी जी के कमरे के ऊपर ये ड्रोन किसका है और क्यों है?'

वीडियो में एक ड्रोन उड़ता दिख रहा है. आगे एक कमरा दिखाया जा रहा है, दावा किया गया कि इस कमरे में ही प्रियंका गांधी को रखा गया है. बता दें कि प्रियंका गांधी सोमवार को लखीमपुर खीरी जा रही थीं. उनको सुबह-सुबह ही सीतापुर में हिरासत में ले लिया गया था. उनको सीतापुर के गेस्ट हाउस में रखा गया है.

प्रियंका गांधी ने शेयर किया वीडियो, पीएम मोदी से पूछे सवाल

इस बीच प्रियंका गांधी ने सीतापुर से ही पीएम मोदी के नाम संदेश जारी किया है. इसमें उन्होंने पूछा कि पीएम आज आजादी का अमृत महोत्सव मनाने लखनऊ आ रहे हैं, लेकिन क्या उन्होंने वह वीडियो देखा है जिसमें कार लखीमपुर खीरी में उन किसानों को कुचलकर आगे बढ़ रही है.

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि इस वीडियो को पीएम देखें और बताए कि मंत्री और उनके बेटे पर कार्रवाई अबतक क्यों नहीं हुई है. प्रियंका ने कहा, 'मेरे जैसे विपक्ष के नेताओं को तो आपने बगैर किसी ऑर्डर-FIR के रखा है, लेकिन मैं जानना चाहती हूं कि ये लोग आजाद क्यों हैं.' प्रियंका ने आगे कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव पर पीएम मोदी याद करना चाहिए कि आजादी हमें किसानों ने दिलाई, देश की सीमाओं पर आज भी किसानों के बेटे ही सेवा करते हैं.

लखनऊ पहुंचे सीएम बघेल

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज लखनऊ पहुंच चुके हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, वह सीतापुर में प्रियंका गांधी से मिलते हुए लखीमपुर खीरी जाएंगे. हालांकि, उनको आगे जाने दिया जाएगा या नहीं यह साफ नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें