scorecardresearch
 

पंचायत आजतक 2021: साक्षी महाराज भी मेरे मजनू बन गए...मैं लैला हूं, सब मेरे मजनू- ओवैसी

Panchayat Aaj Tak Uttar Pradesh 2021: AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने 'पंचायत आजतक' कार्यक्रम में शिरकत की. उनके साथ बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह भी कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान ओवैसी ने खुद को लैला बताया और कहा सब मेरे मजनू हैं.

X
 पंचायत आज तक उत्तर प्रदेश 2021: असदु्द्दीन ओवैसी.
पंचायत आज तक उत्तर प्रदेश 2021: असदु्द्दीन ओवैसी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साक्षी महाराज पर ओवैसी ने कसा तंज
  • बीजेपी करती है कास्ट पॉलिटिक्स- ओवैसी
  • साक्षी महाराज भी मेरे मजनू बन गए- ओवैसी

Panchayat Aaj Tak Uttar Pradesh 2021: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने 'पंचायत आजतक' कार्यक्रम में शिरकत की. उनके साथ बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह भी कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान ओवैसी ने खुद को लैला बताया और कहा सब मेरे मजनू हैं.

दरअसल, ओवैसी से सवाल किया गया था कि आप (ओवैसी) दलित मुस्लिम कंबाइन की तरफ देख रहे थे. अब ओमप्रकाश राजभर स्वतंत्र देव सिंह से मिल रहे हैं. क्या कीजिएगा सर, आप अक्सर कहते हैं. रजिया गुंडों में लुट गई.

इस पर ओवैसी ने कहा, मैं तो हमेशा कहता हूं कि मैं लैला हूं और सब मेरे मजनू हैं तो इसमें कोई बात नहीं है. चलता रहता है. जहां तक राजभर साहब का ताल्लुक है. मैं साफ कह रहा हूं कि हम बीजेपी के साथ नहीं जा सकते. समंदर के दो किनारे कभी एक नहीं हो सकते. अगर ये लोग बात कर भी रहे हैं तो मुझे नहीं मालूम कि क्या बात हो रही है.

इसे भी क्लिक करें --- पंचायत आजतक 2021: अखिलेश का योगी-मोदी पर हमला, ताली-थाली से कोरोना रोकने की हुई कोशिश

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए आगे सवाल किया कि ये बुनकरों की बात कर रहे हैं तो आप बताइए कि आपने बिजली का टैरिफ क्यों बढ़ा दिया. आज अंसारी भाइयों का, बुनकरों का जो व्यापार है वो सूरत और महाराष्ट्र चला जा रहा है. 1500 रुपये और 2 हजार रुपये बढ़ाए गए. सभी बुनकर परेशान हैं. इसपर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हमने नहीं बढ़ाया है यह भ्रम फैलाया जा रहा है.

साक्षी महाराज भी हमारे मजनू हो गए...

बातचीत के दौरान आजतक की सीनियर एंकर अंजना ओम कश्यप ने ओवैसी से कहा कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बहुत खुश हुए जब उन्हें पता चला कि ओवैसी आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बड़ा अच्छा है हमारे लिए. इस पर ओवैसी ने कहा कि अच्छा वो भी हमारे मजनू हो गए.

ओवैसी ने आगे कहा कि मुझे पता चला कि साक्षी महाराज को भी ओबीसी कोटे से मंत्री बनने का शौक था लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया. इसके बाद ओवैसी ने अनुप्रिया पटेल, पंकज चौधरी का नाम गिनाते हुए कहा कि आप खुद इन लोगों को मंत्री बनाते हैं और खुद को दूध का धुला हुआ बताते हैं. उन्होंने कहा कि ओबीसी पॉलिटिक्स और कास्ट पॉलिटिक्स बीजेपी करती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें