scorecardresearch
 

पीएम CBI-ED से तमिलनाडु के सीएम को करना चाहते हैं नियंत्रितः राहुल गांधी

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के साथ-साथ विपक्षी दल भी मुखर हैं. आगामी विधान सभा चुनावों से पहले कांग्रेस की मुहिम को धार देने तमिलनाडु पहुंचे राहुल गांधी भी लगातार केंद्र सरकार को घेर रहे हैं. करूर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र के नए कृषि कानूनों से भारतीय खेती तहस-नहस हो जाएगी.

राहुल गांधी ने तमिलनाडु के करूर में जनसभा को किया संबोधित (फोटो-PTI) राहुल गांधी ने तमिलनाडु के करूर में जनसभा को किया संबोधित (फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करूर में जनसभा को किया संबोधित
  • 'नए कानून से बर्बाद हो जाएगी खेती'
  • 'हमारी अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है'

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के साथ-साथ विपक्षी दल भी मुखर हैं. आगामी विधान सभा चुनावों से पहले कांग्रेस की मुहिम को धार देने तमिलनाडु पहुंचे राहुल गांधी भी लगातार केंद्र सरकार को घेर रहे हैं. तमिलनाडु के करूर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र के नए कृषि कानूनों से भारतीय खेती तहस-नहस हो जाएगी. 

राहुल गांधी ने सोमवार को कहा, 'वो (केंद्र की मोदी सरकार) तीन कानून लेकर आए हैं जिससे भारतीय कृषि बर्बाद हो जाएगी, और इन कानूनों के जरिये वे खेती की जमीन को दो या तीन औद्योगिक घरानों को सौंप देंगे. एक कानून में तो साफ तौर पर कहा गया है कि किसान अपने बचाव में कोर्ट भी नहीं जा सकते हैं.'

करूर की जनसभा में राहुल गांधी ने कहा कि यदि हम देश को देखते हैं और हम देखते हैं कि पीएम ने पिछले 6 वर्षों में क्या किया है, तो हम एक कमजोर भारत, दो फाड़ में बंटा भारत, एक ऐसा भारत देखते हैं जहां बीजेपी-आरएसएस की विचारधारा पूरे देश में नफरत फैला रही है. हमारी सबसे बड़ी ताकत, हमारी अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है.

देखें: आजतक LIVE TV

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को लगता है कि वह तमिलनाडु के नेतृत्व को ब्लैकमेल कर सकते हैं. पीएम को लगता है कि वह सीबीआई और ईडी के जरिये तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पर नियंत्रण कर सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें