scorecardresearch
 

पंचायत आज तक: जंगलराज पर बोले नीतीश कुमार- 2002 का गुजरात मंगलराज है क्या?

पंचायत आज तक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. पूछा, आदरणीय प्रधानमंत्रीजी 2002 का गुजरात मंगलराज का परिचायक है क्या?

X

पंचायत आज तक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. जंगलराज के आरोप पर नीतीश ने कहा कि एक हत्या के बारे में प्रधानमंत्रीजी ने बोल दिया, लेकिन गुजरात में हुई हत्या का जिक्र तक नहीं किया. आदरणीय प्रधानमंत्रीजी 2002 का गुजरात मंगलराज का परिचायक है क्या? न मैं किसी को फंसाता हूं, न किसी को बचाता हूं. गिरफ्तारी हो गई तो बीजेपी के दफ्तर में सभी मिलकर कहते हैं मेरा छाती तोड़ देंगे. दिल्ली में अपराध नियंत्रण किसके हाथ में है. महिलाएं त्रस्त हो रही हैं. वहां की कानून व्यवस्था किसके हाथ में है, ये बताएं. उन्होंने कुछ नहीं किया. हमने किया है.

लालू के साथ पर कहा- अंडरस्टैंडिंग हो गई
नीतीश ने बीजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि लालूजी से हमारी अंडरस्टैंडिंग हो गई तो हम बुरे हो गए. हम उनकी चालाकी और धूर्तता को जानते हैं. झगड़ा लगाने की उनकी नीति को जानते हैं. एक समय था जब लालू के सामने वो कुछ बोल नहीं पाते थे. लालू का अपना स्टाइल है वो अपने ही स्टाइल में जवाब देंगे. हमें लाख कुछ बोलिए हम नहीं बोलते, लेकिन लालू तो बोलेंगे ही.

बिहार का राज बिहारी ही चला सकता है
नीतीश ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के लोगों को मालूम है कि कोई बिहारी ही बिहार का राज चला सकता है. बीजेपी में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने की हिम्मत तो हो नहीं रही. क्या आदरणीय प्रधानमंत्रीजी यहां आकर मुख्यमंत्री का कार्यभार संभालेंगे.

नहीं जीते तो लूजर हम नहीं, जनता होगी
नीतीश ने कहा कि हमने सिर्फ काम किया है. हमें मौका देंगे तो हम काम करेंगे. जनता वोट नहीं देगी तो हम लूजर नहीं होंगे, वो होगी लूजर. समाज को जाति और मजहब के आधार पर बांटने की कोशिश हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें