scorecardresearch
 

पंजाब में महिला वोटरों को साधने के लिए केजरीवाल का नया दांव, 1-1 हजार रु देने का ऐलान

रैली के दौरान महिला वोटरों को आम आदमी पार्टी के पाले में लाने के लिए अरविंद केजरीवाल ने हर महिला को 1-1 हजार रुपये देने का ऐलान कर दिया.

X
अरविंद केजरीवाल अरविंद केजरीवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब चुनाव से पहले केजरीवाल ने खेला नया दांव
  • मोगा रैली में बोले केजरीवाल, सरकार बनी तो हर महिला को मिलेंगे 1-1 हजार रुपये

पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मोगा में आज अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ी रैली की जिसमें उन्होंने खासतौर पर महिला वोटरों को साधने की कोशिश की और नया दांव खेला.

रैली के दौरान महिला वोटरों को आम आदमी पार्टी के पाले में लाने के लिए अरविंद केजरीवाल ने हर महिला को 1-1 हजार रुपये देने का ऐलान कर दिया.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मोगा में रैली के दौरान कहा, अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो हर महिला को एक-एक हजार रुपये दिए जाएंगे.

रैली में ही केजरीवाल ने ये भी साफ कर दिया कि परिवार में सिर्फ एक महिला को नहीं बल्कि बेटी, बहू, सास सभी को 1-1 हजार रुपये दिए जाएंगे.

महिला वोटरों को खासतौर पर साधते हुए केजरीवाल ने उन्हें कहा कि इसबार अपने घरवालों, पति, भाई को समझा देना की देखो हमें आपकी पार्टी से कोई बैर नहीं है लेकिन इस बार वोट आम आदमी पार्टी को ही देना है क्योंकि केजरीवाल ही आपको फ्री बिजली दे सकता है.

इतना ही नहीं केजरीवाल ने पंजाब में बेटियों की शिक्षा को लेकर भी बड़ा बयान दिया और कहा कि बहुत सी बेटियां कॉलेज नहीं जा पाती हैं इसलिए अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो उन्हें नए सूट खरीदने के लिए भी पैसे दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें