scorecardresearch
 

गुजरात चुनाव में राहुल की नई रणनीति, PM मोदी से रोज पूछेंगे एक सवाल

कांग्रेस पार्टी ने रणनीति बनाई है कि गुजरात में चुनाव के आखिर तक राहुल गांधी रोज प्रधानमंत्री मोदी से एक सवाल पूछेंगे. प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के रण में अपनी पुरजोर ताकत लगाने में जुट गए हैं, ऐसे में कांग्रेस की कोशिश है कि कि लगातार हमले करके बीजेपी को बैकफुट पर लाया जाए. इसलिए सीधा हमले सिर्फ बीजेपी पर नहीं बल्कि प्रधानमंत्री मोदी पर भी किए जा रहे हैं.

गुजरात में रैली करेंगे राहुल गांधी गुजरात में रैली करेंगे राहुल गांधी

गुजरात दौरे पर रवाना होने से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि गुजरात की जनता प्रधानमंत्री मोदी से जानना चाहती है कि जो वादे उनसे किए गए थे वो पूरे क्यों नहीं हुए हैं.

राहुल आए दिन पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते रहते हैं. इसी को लेकर अब पार्टी की ओर से यह रणनीति तैयार की गई है कि गुजरात चुनाव तक राहुल रोज सुबह पीएम मोदी से एक सवाल पूछेंगे. राहुल आज ही गुजरात में कांग्रेस के प्रचार के लिए 2 दिवसीय दौरे पर रवाना हो रहे हैं.

आज कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए पूछा, '22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब, गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्रीजी से पहला सवाल: 2012 में वादा किया कि 50 लाख नए घर देंगे, 5 साल में बनाए 4.72 लाख घर. प्रधानमंत्रीजी बताइए कि क्या ये वादा पूरा होने में 45 साल और लगेंगे'. राहुल गांधी पिछले चुनाव में बीजेपी की ओर से किए गए चुनावी वादों की याद दिला रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी ने रणनीति के तहत गुजरात में चुनाव के आखिर तक राहुल गांधी रोज प्रधानमंत्री मोदी से एक सवाल पूछेंगे. प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के रण में अपनी पुरजोर ताकत लगाने में जुट गए हैं, ऐसे में कांग्रेस की कोशिश है कि कि लगातार हमले करके बीजेपी को बैकफुट पर लाया जाए. इसलिए सीधा हमले सिर्फ बीजेपी पर नहीं बल्कि प्रधानमंत्री मोदी पर भी किए जा रहे हैं. इससे पहले भी राहुल अपने ट्वीट्स के जरिए कई बार पीएम मोदी पर निशाना साध चुके हैं.

कांग्रेस की रणनीति के तहत पार्टी के उपाध्यक्ष न केवल रैलियों के में प्रधानमंत्री मोदी पर और BJP पर हमला बोलेंगे बल्कि हर रोज सुबह ट्वीट करके उनसे एक सवाल भी पूछेंगे. राहुल की ओर से किए गए ट्वीट्स काफी सुर्खियां भी बटोर रहे थे, यही वजह है पार्टी ने इसे अपनी चुनावी रणनीति का हिस्सा बनाया है.

गुजरात में आज मेगा रैलियों का भी शो होने वाला है. इस मुकाबले में एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हैं. पीएम मोदी आज चार रैलियों को संबोधित करेंगे, तो राहुल सोमनाथ मंदिर में माथा टेक अपनी दो दिवसीय यात्रा की शुरुआत करेंगे. खास बात यह है कि दोपहर करीब 1 बजे जब राहुल गांधी सोमनाथ मंदिर में माथा टेक रहे होंगे, लगभग उसी समय पीएम मोदी सोमनाथ से कुछ ही दूर गांव में रैली को संबोधित करेंगे.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें