scorecardresearch
 

CM रुपाणी ने राहुल गांधी को बताया 'चमगादड़ों के नेता', कहा- उन्हें नहीं दिखता विकास

गुजरात के सीएम रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस पागल हो गई है और विकास का मजाक बना रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कान खोल के सुन ले, विकास की बातें कांग्रेस के लिए मजाक होगीं लेकिन बीजेपी के लिए मिजाज़ है.

X
कांग्रेस पार्टी को बताया पागल कांग्रेस पार्टी को बताया पागल

गुजरात में जैसे जैसे चुनावी सरगर्मियां तेज हो रही हैं, वैसे वैसे नेताओं के बोल बिगड़ते जा रहे हैं. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्हें चमकागड़ों का नेता बताया है. रुपाणी ने कहा कि राहुल गांधी को चमगादड़ की तरह गुजरात का विकास दिखाई नहीं दे रहा है.

जूनागढ़ में दिवाली मिलन कार्यक्रम में पहुंचे गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी जब बीजेपी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे, तब वह जमकर विपक्षी दल कांग्रेस पर बरसते नजर आए. गुजरात में सक्रिय राहुल गांधी ने पिछले दिनों विकास को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और गुजरात में विकास को पागल तक बता दिया.

इसी के जवाब में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि, राहुल गांधी चमगादड़ों के नेता जैसे हैं, जैसे चमगादड़ को प्रकाश में कुछ नहीं दिखाई देता वैसे ही राहुल गांधी को विकास नहीं दिखाई दे रहा है. रुपाणी ने कहा कि कांग्रेस पागल हो गई है और विकास का मजाक बना रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कान खोल के सुन ले, विकास की बातें कांग्रेस के लिए मजाक होंगी लेकिन बीजेपी के लिए मिजाज़ है.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रुपाणी ने कहा कि एक बार चमगादड़ की एक सभा में उसके नेता ने पूछा, किसी ने सूरज देखा है, किसी ने प्रकाश देखा है, चमगादड़ को प्रकाश और सूरज कैसे दिख सकता है. ठीक उसी तरह राहुल गांधी अपनी सभा में पूछते हैं किसी ने विकास देखा है, चश्मा निकालो और देखो राहुल बाबा तो दिखेगा...जिसकी विकास करने की क्षमता ही नहीं है वो विकास का मजाक बना रहा है.

गौरतलब है कि राहुल गांधी सौराष्ट्र और मध्य गुजरात में रोड शो के दौरान बार-बार लोगों से पूछते थे कि गुजरात में विकास को क्या हुआ है, जिस के जवाब में लोग ही राहुल गांधी को कहते हैं कि गुजरात में विकास पागल हो गया है. ऐसे में विकास मॉडल को लेकर जिस तरहा बीजेपी अब तक अपना चुनाव प्रचार चला रही थी, उस पर कांग्रेस ने सीधा हमला बोल दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें