scorecardresearch
 

हार्दिक पटेल बोले- लोगों को सेक्स CD से ज्यादा विकास की सीडी देखने में दिलचस्पी

दरअसल मंगलवार को भरुच में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की जनसभा में बड़ी तादाद में लोग उमड़े. हार्दिक ने ट्वीट करते हुए कहा कि हार्दिक की सेक्स सीडी से ज्यादा लोगों को गुजरात के 22 साल के विकास की सीडी देखने में दिलचस्पी है.

हार्दिक पटेल हार्दिक पटेल

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी के मामले से राज्य में चुनावी सरगरमी तेज हो गई है.  सेक्स सीडी मामले के बाद पाटीदार नेता हार्दिक की पहली जनसभा में भारी संख्या में लोग शामिल हुए. जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि  लोगों को अब हार्दिक पटेल की सीडी से कोई फर्क नहीं पड़ता.

दरअसल मंगलवार को भरुच में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की जनसभा में बड़ी तादाद में लोग उमड़े. हार्दिक ने ट्वीट करते हुए कहा कि हार्दिक की सेक्स सीडी से ज्यादा लोगों को गुजरात के 22 साल के विकास की सीडी देखने में दिलचस्पी है. बता दें कि हार्दिक की सेक्स सीडी के बाद से बात सामने आ रही थी कि हार्दिक पटेल की छवि इससे खराब होगी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. हार्दिक की सभा में इतनी ही भीड़ उमड़ी जितनी पहले उमड़ती थी.

हार्दिक ने जनसभा में ना सीडी का जिक्र किया और ना ही बीजेपी का जिक्र किया लेकिन सभा में ये कहा कि हां में गलत ही हूं. उन्होंने कहा कि आपको मौका मिले तो मुझे खत्म कर दीजिएगा लेकिन मैं आरक्षण और पाटीदार समाज पर हुए अत्याचार के लिए खड़ा हूं. हार्दिक ने कहा कि मैं सरकार के खिलाफ इस आंदोलन का सिर्फ एक जरिया हूं.

इससे पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके कहा था कि जिसको जो करना हैं कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं. जम के लड़ने वाला हूं.  हार्दिक ने कहा था कि मुझे बदनाम करने में करोड़ों का ख़र्च किया जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें