scorecardresearch
 

गुजरात चुनाव: मोदी-शाह ने 3 घंटे किया मंथन, पर नहीं हुआ टिकटों का एलान

मीटिंग के बाद जेपी नड्डा ने बताया कि चुनाव समिति की बैठक में गुजरात की सभी सीटों के टिकट पर चर्चा हुई है. उन्होंने जानकारी दी कि सही वक्त पर टिकट को लेकर फैसला लिया जाएगा.

पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह

गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं. बीजेपी गुजरात की सत्ता पर छठी बार विराजमान होने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है, तो वहीं कांग्रेस 22 साल बाद सत्ता में वापसी के लिए जद्दोजहद कर रही है. गुजरात में दोनों ही राजनीतिक पार्टियों की रणनीति अब अंतिम चरण में है. इसी के तहत बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति ने बुधवार शाम पार्टी मुख्यालय में बैठक की.

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की बैठक पर बुधवार को ही प्रस्तावित थी, लेकिन बाद में इसे कैंसल कर दिया गया. कांग्रेस अब टिकटों पर 17 नवंबर को चर्चा करेंगे.

दिल्ली में बीजेपी की बैठक

बीजेपी अपने उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करने के लिए गुजरात के नेताओं के साथ मंथन करने के लिए जुटी. इस मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत चुनाव समिति के सभी सदस्यों ने हिस्सा लिया. मीटिंग में शामिल होने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, डिप्टी सीएम नितिन पटेल और गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वघानी भी दिल्ली पहुंचे.

नहीं हुआ कोई फैसला

मीटिंग के बाद जेपी नड्डा ने बताया कि चुनाव समिति की बैठक में गुजरात की सभी सीटों के टिकट पर चर्चा हुई है. उन्होंने जानकारी दी कि सही वक्त पर टिकट को लेकर फैसला लिया जाएगा.

वहीं गुजरात में टिकट पर कांग्रेस की भी बुधवार को मीटिंग होनी थी, लेकिन ऐन मौके पर ये मीटिंग रद्द कर दी गई. कांग्रेस अब 17 नवंबर को उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा करेगी. ऐसे में अब ये देखना होगा दिलचस्प होगा कि दोनों पार्टियों में से कौन सबसे पहले प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें