scorecardresearch
 

Madhubani: नित्यानंद राय बोले- कांग्रेस-RJD को भरोसा न हो तो पाक जाकर दुश्मनों की कब्रें गिन लें

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि एनडीए की जब भी सरकार बनी है, तो मिथिला से जुड़ाव रहा है. मैथिली भाषा को अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में आठवीं सूची में जोड़ा गया था. कोशी महासेतु का निर्माण कर हमने पूर्वी भारत को जोड़ने का काम किया है. दरभंगा को एम्स दिया गया.

मधुबनी के अंधराठारी में हुई नित्यानंद राय की जनसभा. मधुबनी के अंधराठारी में हुई नित्यानंद राय की जनसभा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मधुबनी के अंधराठारी में हुई नित्यानंद राय की जनसभा
  • केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने गिनाईं उपलब्धियां
  • मखाना अनुसंधान के लिए 10 हजार करोड़ रुपये दिये गए- नित्यानंद राय

मधुबनी के अंधराठारी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने जनसभा को संबोधित किया. नित्यानंद राय ने कहा कि यह महाकवि विद्यापति की भूमि है, मैं भाग्यशाली हूं, जो प्रणाम करने का अवसर प्राप्त हुआ है. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न उप​लब्धियों को गिनाते हुए कहा कि पीएम मोदी के रूप में देश को मसीहा मिला है. 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि एनडीए की जब भी सरकार बनी है, तो मिथिला से जुड़ाव रहा है. मैथिली भाषा को अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में आठवीं सूची में जोड़ा गया था. कोशी महासेतु का निर्माण कर हमने पूर्वी भारत को जोड़ने का काम किया है. दरभंगा को एम्स दिया गया. मखाना अनुसंधान के लिए 10 हजार करोड़ रुपये दिये गए. दरभंगा का हवाई अड्डा बनाया गया, जिसके बाद अब भारत के किसी भी कोने में यहां से जा सकते हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV 

उन्होंने कहा कि देश के गरीब इंतजार कर रहे थे, एक मसीहा के आने का. पीएम मोदी के रूप में उन्हें मसीहा मिल गया है. आगे कहा कि 2022 तक सभी के पास पक्का मकान होगा, इस दिशा में काम तेजी से चल रहा है. आयुष्मान योजना के माध्यम से हर गरीब को बेहतर इलाज की सुविधा दी गई है. पीएम मोदी के पिता रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते थे. उनकी मां घरों में सफाई का काम करती थीं. कई बार उन्हें भूखे पेट स्कूल जाना पड़ता था.

गरीब परिवार से आये पीएम मोदी गरीबों के हर दुख दर्द को समझते हैं. पीएम मोदी ने पाकिस्तान के छक्के छुड़ा दिये, यदि कांग्रेस और आरजेडी को विश्वास न हो तो पाकिस्तान में जाकर दुश्मन सैनिकों की कब्र की गिनती कर लें. कश्मीर से धारा 370 हटा दी गई, अब कश्मीर की वादियों में कोई भी अपना मकान बना सकता है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें