scorecardresearch
 

Lakhisarai: एलजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले- खुद को बिहारी कहने में गर्व है, नीतीश ने नाम खराब किया

एलजेपी प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज पासवान और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह ने जनसभा को संबोधित किया. जनता से पार्टी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद सिंह के समर्थन में वोट की अपील की.

एलजेपी प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज पासवान एलजेपी प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज पासवान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखीसराय में हुई एलजेपी की जनसभा
  • ​प्रदेश अध्यक्ष ने साधा ​सीएम नीतीश पर निशाना
  • 'खुद को बिहारी कहने में गर्व है'

बिहार के लखीसराय में हुई जनसभा के दौरान एलजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि खुद को बिहारी कहने में हमें गर्व है, लेकिन नीतीश कुमार ने बिहार का नाम खराब करने का काम किया है. दूसरे प्रदेशों में जाते हैं, तो वहां बिहार के अलग ही किस्से सुनाये जाते हैं. 

लखीसराय की सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के घोसैठ हाईस्कूल पर एलजेपी प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज पासवान और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह ने जनसभा को संबोधित किया. जनता से पार्टी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद सिंह के समर्थन में वोट की अपील की. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमको गर्व है कि हम बिहारी हैं लेकिन दूसरे प्रदेशों में नीतीश कुमार की वजह से बिहार का नाम खराब हुआ है.

पंजाब का बेटा कहता है पंजाबी हैं. महाराष्ट्र का बेटा बोलता है मराठी हैं. बंगाल का बेटा कहता है बंगाली हैं. इन सभी को मान स्म्मान मिलता है, लेकिन बिहार के बारे में ऐसे किस्से और कहानियां हैं कि वहां बिहार के युवाओं का सिर शर्म से झुक जाता है. वहीं उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सात निश्चिय योजना एक छलावा है. 

'नहीं किया कोई विकास का काम '
वहीं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के विकास के लिए पांच वर्ष का समय मांगा था. लेकिन जनता ने 15 साल का समय दिया, इसके बाद भी दलित- महादलित, पिछड़ा-अति पिछड़ा में सारा समय बीत गया, विकास की बात कभी नहीं हुई.

बिहार में बेरोजगारी चरम पर है. लोग बाढ़ की समस्या से परेशान हैं. उनके घर उजड़ जाते हैं. वहीं पति पत्नी की सरकार में भी बिहार में जंगलराज है. जनता के साथ धोखा होता चला आ रहा है. इसलिए इस बार चिराग पासवान के हाथों को मजबूत करने का काम करें. (रिपोर्ट- विनोद कुमार गुप्ता)

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें