scorecardresearch
 

Motihari: पप्पू यादव बोले- 12वीं के बाद पढ़ाई के लिए प्रतिमाह 8 हजार रुपए के साथ स्कूटी-बाइक भी देंगे

बिहार विधानसभा में जनता के लिए वादों की झड़ी लगी हुई है. एक तरफ जहां तेजस्वी यादव ने 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया है, तो वहीं आज जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने बड़ा ऐलान किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई आपके अंदर का डर निकालने की है, सत्ता की मलाई खाने के लिए नहीं. यदि सरकार बनी, तो गरीब का बेटा मजदूरी नहीं करेगा.

पप्पू यादव (फोटो आजतक) पप्पू यादव (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मोतिहारी के पीपरा में हुई पप्पू यादव की जनसभा
  • पप्पू यादव ने लगाई वादों की झड़ी

बिहार विधानसभा में जनता के लिए वादों की झड़ी लगी हुई है. एक तरफ जहां तेजस्वी यादव ने 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया है, तो वहीं आज जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने बड़ा ऐलान किया. मोतिहारी के पीपरा में जनसभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि इंटर के बाद आगे की पढ़ाई करने के लिए हर छात्र को प्रतिमाह 8 हजार रुपये देंगे. 

मोतिहारी के पीपरा में जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने पार्टी प्रत्याशी अंकुश कुमार के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई आपके अंदर का डर निकालने की है, सत्ता की मलाई खाने के लिए नहीं. यदि सरकार बनी, तो गरीब का बेटा मजदूरी नहीं करेगा. 

पप्पू यादव ने अंकुश कुमार के लिए मांगे वोट 

18 साल तक गरीबों के बच्चों को पढ़ने के लिए चार हजार रुपये प्रतिमाह दिया जायेगा. वहीं जब वह इंटर कर लेगा और आगे की पढ़ाई करेगा, तो उसके बैंक खाते में हर माह 8 हजार रुपये भेजे जाएंगे. वहीं गरीब के बच्चों को फ्री में कोचिंग दिलाने की व्यवस्था की जायेगी. इंटर के बाद बेटियों को स्कूटी और बेटों को मोटर साइकिल देंगे. 

देखें: आजतक LIVE TV

जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के लिए हमेशा एक सेवक की तरह काम करता रहूंगा. कोरोना काल में जब सब लोग आपका साथ छोड़कर चले गये थे, तब हम आपकी सेवा के लिए समर्पित थे. वहीं नीतीश कुमार पर बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने ऊंची जाति के लोगों को सबसे ज्यादा अपमानित करने का काम किया है और लालू यादव ने दलित ओर मुसलमानों को डराने का काम किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें