scorecardresearch
 

Motihari: हेलिकॉप्टर हादसे में बचे मनोज तिवारी, बोले- बिहार की जनता का है आशीर्वाद

बिहार चुनाव को लेकर रैलियां कर रहे मनोज तिवारी का हेलीकॉप्टर हवा में गायब हो गया था, जिसके बाद पटना में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी. इसके बाद कल्याणपुर के शीतलपुर में मनोज तिवारी ने जनसभा को संबोधित किया.

मनोज तिवारी (फोटो आजतक) मनोज तिवारी (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कल्याणपुर के शीतलपुर में हुई जनसभा
  • मनोज तिवारी ने महागठबंधन पर बोला हमला

बिहार चुनाव को लेकर रैलियां कर रहे मनोज तिवारी का हेलीकॉप्टर हवा में गायब हो गया था, जिसके बाद पटना में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी. इसके बाद आज दूसरे हेलीकॉप्टर से कल्याणपुर के शीतलपुर पहुंचे मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार की जनता और भगवान का आर्शीवाद है. 

कल्याणपुर के शीतलपुर में मनोज तिवारी ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों का आशीर्वाद है, जो सही सलामत आपके बीच खड़ा हूं. इसके बाद मनोज तिवारी ने भाकपा माले, आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. 

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 

उन्होंने कहा कि माले का मतलब छह इंच छोटा करने वाली पार्टी, भाकपा का मतलब भारत तेरे टुकड़े हजार, कांग्रेस का मतलब सुशांत के हत्यारे पर एफआईआर दर्ज नहीं कराने वाली पार्टी और तेजस्वी यादव का मतलब जंगलराज का युवराज. 

देखें: आजतक LIVE TV

मनोज तिवारी ने इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी सचिन्द्र सिंह के लिए वोट मांगे. उन्होंने कहा कि सुशांत को न्याय दिलाना बिहार की अस्मिता की लड़ाई है. कांग्रेस ने तो सुशांत के हत्यारों के खिलाफ एफआईआर तक नहीं होने दी. ऐसे बेहरूपियों को पहचानने की जरूरत है. नीतीश कुमार ने बिहार के बेटे को न्याय दिलाने के लिए एफआईआर दर्ज कराई, साथ ही सीबीआई जांच भी करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कहती है, वो करके दिखाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें