scorecardresearch
 

Samastipur: वोट मांगने पहुंचे तेजप्रताप, किसान के घर काटने लगे गाय का चारा

हसनपुर विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव प्रचार करने में जुटे हुए हैं. मंगलवार को तेजप्रताप हसनपुर के बिथान में जनसंपर्क करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वे घर-घर जाकर लोगों से मिलते और वोट देने की अपील करते नजर आए.

वोट मांगने गए थे तेजप्रताप यादव वोट मांगने गए थे तेजप्रताप यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे गांव बिथान
  • किसान के घर काटने लगे गाय का चारा
  • घर-घर जाकर तेजप्रताप ने मांगे वोट

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव का एक नया रूप देखने को मिला है. तेजप्रताप यादव एक किसान के रूप में नजर आ रहे हैं. मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. वोट मांगने के लिए एक किसान की झोपड़ी में पहुंचे तेजप्रताप गाय के लिए चारा काटने में लग गए.

वोट मांगने गए थे तेज प्रताप 
दरअसल, बिहार की हसनपुर विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव प्रचार करने में जुटे हुए हैं. मंगलवार को तेजप्रताप हसनपुर के बिथान में जनसंपर्क करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वे घर-घर जाकर लोगों से मिलते और वोट देने की अपील करते नजर आए.

इस दौरान वे एक गरीब किसान की झोपड़ी में जा पहुंचे. यहां पर किसान अपनी गाय के लिए मशीन से चारा काट रहा था. यह देख तेजप्रताप उस किसान के पास पहुंच गए और चारा काटने लगे.  

हर दिन नये रंग में दिख रहे तेजप्रताप 
बिहार विधानसभा चुनाव में तेजप्रताप हर दिन नये रंग में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि विगत दिवस तेजप्रताप चुनाव प्रचार के दौरान खेत में ट्रैक्टर चलाते नजर आए. हालांकि इसके पीछे तेजप्रताप का तर्क ये है कि वे किसान के बेटे हैं और किसानों का काम करने में उन्हें मजा आता है.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें