scorecardresearch
 

Kurtha: जब इलाके में वोट मांगने नेताजी निकले तो युवाओं ने दाग दिए तीखे सवाल

जडीयू के विधायक सत्यदेव कुशवाहा को अपने इलाके में घूमने के दौरान जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा. युवाओं ने उनसे गांव के विकास से संबंधित सवाल पर सवाल शुरू कर दिए.  युवाओं ने विधायक से सवाल पूछे कि आप लगातार 10 साल से हमारे क्षेत्र के विधायक हैं आप यह बताइए कि आप 10 साल में कितनी बार आए हैं और आपने क्षेत्र का क्या विकास किया.

सत्यदेव कुशवाहा (फाइल फोटो) सत्यदेव कुशवाहा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020
  • सत्यदेव कुशवाहा की युवाओं ने लगाई क्लास
  • विधायक को युवाओं के गुस्से का सामना करना पड़ा

बिहार में चुनाव का माहौल बेहद गर्म है. नेता जनता के बीच पहुंचकर वोट मांग रहे हैं, वहीं कुछ नेताओं को जनता के गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है. कुर्था से सत्ताधारी दल के विधायक सत्यदेव कुशवाहा को उनके ही क्षेत्र में जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा है. 

दरअसल एक वायरल वीडियों में विधायक सत्यदेव कुशवाहा को अपने इलाके में घूमने के दौरान जनता के गुस्से का सामना करते देखा जा सकता हैं.  विकास के नाम पर वोट मांगने विधायक सत्यदेव कुशवाहा जब अपने क्षेत्र में पहुंचे तो गांव के युवाओं ने उनकी जमकर क्लास लगाई. 

युवाओं ने लगाई नेता जी की क्लास 

युवाओं ने उनसे गांव के विकास से संबंधित सवाल पर सवाल शुरू कर दिए. युवाओं ने विधायक से सवाल पूछे कि आप लगातार 10 साल से हमारे क्षेत्र के विधायक हैं आप यह बताइए कि आप 10 साल में कितनी बार आए हैं और आपने क्षेत्र का क्या विकास किया. जिस सड़क से आप आ रहे हैं, उस सड़क की जर्जर हालत है और आप फिर से वोट मांगने के लिए इस गांव में चले आए.   

युवाओं ने नेताजी को गांव से बाहर निकाला 

चलिए इस गांव से निकलिए. यह खैर मनाइए के गांव के बुजुर्ग आपके साथ हैं. नहीं तो आपका दूसरे तरीके से इस गांव में स्वागत किया जाता. चलिए इस गांव से निकल लीजिए. इतना सुनना था कि सत्यदेव कुशवाहा जो जदयू के उम्मीदवार हैं अपने रास्ते पर निकल पड़े.  इससे पहले भी सत्यदेव कुशवाहा का वीडियो वायरल हुआ था, जहां एक युवा उनसे यही सवाल कर रहा था कि आप 10 साल से विधायक हैं और आप क्षेत्र के विकास के मामले में एकदम शून्य हैं. लगातार सत्यदेव  कुशवाहा का युवाओं द्वारा सवाल पूछने का यह दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें