scorecardresearch
 

बंगालः दिलीप घोष की रैली में आ रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला, TMC पर धमकाने का आरोप

बंगाल के बीरभूम जिले के सुरी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक ग्रुप पर हमला किया गया. हमले में कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई.

बीरभूम में दिलीप घोष की रैली में आ रहे कार्यकर्ताओं पर हमला (पीटीआई) बीरभूम में दिलीप घोष की रैली में आ रहे कार्यकर्ताओं पर हमला (पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की रैली में आ रहे थे कार्यकर्ता
  • बोलपुर पुलिस स्टेशन के सिमुलिया क्षेत्र में हुआ हमला
  • हमले में एक वाहन, कुछ बाइक में तोड़फोड़ की गई

बंगाल में राजनीति तेजी होती जा रही है. सत्तारुढ़ टीएमसी और बीजेपी के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप हो रहे हैं. इस बीच राज्य के बीरभूम जिले के सुरी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक ग्रुप पर हमला किया गया. हमले में कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई.

घटना बोलपुर पुलिस स्टेशन के तहत सिमुलिया में हुई. हमले में एक वाहन और कुछ बाइक में तोड़फोड़ की गई. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि उन पर क्रूड बम तक फेंके गए. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस उनकी रैली में भाग लेने के लिए बीरभूम के दूर-दराज के क्षेत्रों से आने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं को डराने की कोशिश कर रही है.

दिलीप घोष ने बुधवार को कहा कि बंगाल "सेकंड कश्मीर" में बदल गया है क्योंकि आतंकियों को हर दिन गिरफ्तार किया जा रहा है और हर दिन अवैध बम बनाने वाले कारखानों का पता लगाया जा रहा है.

दूसरी ओर, सत्तारूढ़ टीएमसी ने दिलीप घोष को इसके लिए दोषी ठहराया और उनसे बीजेपी-शासित उत्तर प्रदेश में अपना ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा, जहां "कानून का शासन नहीं है".

देखें: आजतक LIVE TV

बीरभूम जिले में दिलीप घोष ने एक कार्यक्रम में कहा, "पश्चिम बंगाल दूसरे कश्मीर में बदल गया है. हर दिन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया जा रहा है और हर दूसरे दिन अवैध बम बनाने वाली फैक्ट्रियों का पता लगाया जा रहा है. यहां काम करने वाली एकमात्र फैक्ट्री बम बनाने की फैक्ट्री है."

उनकी इस टिप्पणी पर तृणमूल कांग्रेस की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आईं, जिसमें घोष पर राज्य की छवि खराब करने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें