scorecardresearch
 

UPSSSC PET Result 2021: एक वर्ष तक मान्‍य रहेगा स्‍कोरकार्ड, देखें कब मिलेगा एग्‍जाम रिजल्‍ट

UPSSSC PET 2021 Scorecard एक वर्ष तक के लिए मान्‍य होंगे. जो उम्‍मीदवार परीक्षा में क्‍वालिफाई होंगे, वे एक वर्ष तक राज्‍य में निकली सभी ग्रुप C भर्तियों में चयनित होने के पात्र होंगे. इसमें लेखपाल, पटवारी, क्‍लर्क समेत अन्‍य पदों पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी.

UPSSSC PET Result, Scorecard 2021: UPSSSC PET Result, Scorecard 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एग्‍जाम आंसर की जारी की जा चुकी है
  • रिजल्‍ट इसी माह जारी हो सकते हैं

UPSSSC PET Result 2021 @upsssc.gov.in: उत्‍तर प्रदेश अधीनस्‍थ सेवा चयन आयो‍ग (UPSSC) इस वर्ष आयोजित प्रीलिम्‍स एलिजिबिलिटी टेस्‍ट (PET) के रिजल्‍ट जल्‍द जारी करने जा रहा है. एग्‍जाम की आंसर की (answer key) जारी की जा चुकी है और फाइनल रिजल्‍ट सितंबर माह के अंत तक जारी किए जा सकते हैं. एग्‍जाम ने अभी एग्‍जाम डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है इसलिए परीक्षा में शामिल हुए कैंडिडेट्स अभी तक संशय में हैं. बता दें कि रिजल्‍ट आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जारी किए जाएंगे जिन्‍हें अपने रोल नंबर की मदद से लॉगिन कर चेक करना होगा.

बता दें कि UPSSSC PET Scorecard एक वर्ष तक के लिए मान्‍य होंगे. जो उम्‍मीदवार परीक्षा में क्‍वालिफाई होंगे, वे एक वर्ष तक राज्‍य में निकली सभी ग्रुप C भर्तियों में चयनित होने के पात्र होंगे. इसमें लेखपाल, पटवारी, क्‍लर्क समेत अन्‍य पदों पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी. उम्‍मीदवार अपने PET स्‍कोरकार्ड के माध्‍यम से मेरिट के आधार पर चयन पाने के पात्र होंगे. इसके संबंध में विस्‍तृत जानकारी रिजल्‍ट के साथ ही जारी की जाएगी.

आयोग किसी भी उम्‍मीदवार को स्‍कोरकार्ड डाक के माध्‍यम से नहीं भेजेगा. कैंडिडेट्स को अपने रोल नंबर और अन्‍य क्रेडेंशियल्‍स की मदद से वेबसाइट पर लॉगिन करना होगा और अपना स्‍कोरकार्ड डाउनलोड करना होगा. ऑनलाइन स्‍कोरकार्ड का प्रिंटआउट जरूर अपने पास रख लें. एग्‍जाम के रिजल्‍ट और भर्तियों के संबंध में कोई भी अन्‍य अपडेट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर ही जारी की जाएगी. उम्‍मीदवार वेबसाइट को समय समय पर विजिट करते रहें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें