scorecardresearch
 

UGC NET Exam 2021: आंध्र प्रदेश-ओडिशा में तूफान का अलर्ट, इन शहरों में स्थगित यूजीसी-नेट परीक्षा

NTA postponed NET Exam: ओडिशा के 3 और आंध्र प्रदेश के 2 शहरों में ही ये परीक्षा रिशेड्यूल की गई है, बाकी जगहों पर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार परीक्षा होगी. NTA की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, परीक्षा के लिए नई डेटशीट बाद में अपलोड की जाएगी.

X
NTA postponed NET Exam in Andhara Pradesh and Odisha NTA postponed NET Exam in Andhara Pradesh and Odisha
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आंध्र प्रदेश-ओडिशा में चक्रवाती तूफान का अलर्ट
  • इन राज्यों के कई शहरों में स्थगित की गई परीक्षा

UGC NET Exam 2021: ओडिशा और आंध्र प्रदेश में चक्रवाती तूफान जवाद (Jawad Cyclone) को लेकर मौसम विभाग (IMD) ने रेड अलर्ट जारी किया गया है. जिसके कारण 5 दिसंबर को होने वाली यूजीसी नेट परीक्षा (UGC NET Exam 2021) रीशेड्यूल कर दी गई है. 

ओडिशा के 3 और आंध्र प्रदेश के 2 शहरों में ही ये परीक्षा रिशेड्यूल की गई है, बाकी जगहों पर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार परीक्षा होगी. NTA की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, परीक्षा के लिए नई डेटशीट बाद में अपलोड की जाएगी.

इसके अलावा आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा और विशाखापत्तनम जबकि ओडिशा के भुवनेश्वर, संबलपुर, कटक और पश्चिम बंगाल के अंतर्गत कोलकाता एवं दुर्गापुर में 5 दिसंबर को होने वाली MBA (IB) प्रवेश परीक्षा भी स्थगित कर दी गई है. 

बता दें कि ओडिशा-आंध्र प्रदेश के तट की ओर चक्रवाती तूफान के बढ़ने की संभावना है. जिसके मद्देनजर एनडीआरएफ ने किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए 64 टीमों को तैनात किया है.

चक्रवाती तूफान जवाद (Jawad Cyclone) से पश्चिम बंगाल के कुछ जिले भी प्रभावित हो सकते हैं. मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक यह तूफान आंध्र प्रदेश और ओडिशा के तट पर पहुंचने के बाद 5 दिसंबर को पुरी तट से टकराए सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें