scorecardresearch
 

SSC Notification 2021: सेलेक्‍शन पोस्‍ट IX नोटिफिकेशन में हुआ बदलाव, देखें एसएससी का नया नोटिस

SSC New Notification 2021: वे सभी उम्‍मीदवार जो सेलेक्‍शन पोस्‍ट IX भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे पहले आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी नोटिस चेक करें इसके बाद ही आवेदन दर्ज करें.

SSC Notification 2021: SSC Notification 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एप्लिकेशन लास्‍ट डेट 25 अक्‍टूबर है
  • रिक्‍ति‍यों की संख्‍या में बदलाव किया गया है

SSC Selection Post IX Revised Notification 2021: स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन (SSC) ने सेलेक्‍शन पोस्‍ट IX भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन में बदलाव किया है. वे सभी उम्‍मीदवार जो इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे पहले आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी नोटिस चेक करें इसके बाद ही आवेदन दर्ज करें. आयोग ने जारी नोटिस में जानकारी दी है कि 2 पदों के लिए वैकेंसीज़ की गिनती में बदलाव किया गया है. इसमें टेक्निकल असिस्‍टेंट और स्‍टॉकमैन के पद शामिल हैं.

आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट पर 24 सितंबर को जारी नोटिफिकेशन में दो पदों के लिए वैकेंसीज़ की गिनती में बदलाव किया है. टेक्निकल असिस्‍टेंट भर्ती के लिए रिक्तियों की संख्‍या 57 से घटाकर 12 कर दी गई है, जबकि स्‍टॉकमैन पदों पर भर्ती के लिए रिक्तियों की संख्‍या 11 से बढ़ाकर 15 कर दी गई हैं. नोटिस में कहा गया है कि अन्‍य सभी पदों के लिए रिक्तियों की संख्‍या पहले जितनी ही रहेंगी और उनमें कोई बदलाव नहीं होगा.

इससे पहले भी SSC ने 12 अक्‍टूबर को नोटिस जारी कर जानकारी दी थी कि एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. इसलिए आवेदन करने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार 25 अक्‍टूबर तक सभी जरूरी जानकारियों के साथ अपना आवेदन दर्ज कर दें. इसके संबंध में भी आधिकारिक नोटिस पर जारी की गई है. उम्‍मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिस चेक कर पूरी जानकारी देख सकते हैं.

आधिकारिक नोटिस चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें