scorecardresearch
 

यूपी: प्रेमिका ने फोन कर बुलाया, परिजनों के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या

परिजनों ने बताया कि मृतक युवक और उसकी प्रेमिका के बीच कई सालों से प्रेम संबंध थे. इस बात की जानकारी जब प्रेमिका के परिजनों को हुई तो उन लोगों ने इसका विरोध किया और युवक को मौत के घाट उतार दिया.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

  • प्रेम प्रसंग के चलते युवक को मारी गोली
  • सुबह खेत में मिला युवक का शव

यूपी के जिला एटा से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अवैध संबंधों के शक में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसके शव को खेत में फेंक दिया गया. सुबह जब खेत में युवक की लाश मिली तो गांव में कोहराम मच गया. सूचनी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया.

बताया जा रहा है कि प्रेम संबंधों के चलते प्रेमिका और उसके परिजनों ने युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही प्रेमिका और अन्य परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. घटना की जांच के लिए पुलिस ने टीम गठित की है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

ये मामला कोतवाली अवागढ़ के गांव बुर्रा का है. परिजनों ने बताया कि मृतक युवक और उसकी प्रेमिका के बीच कई सालों से प्रेम संबंध थे. इस बात की जानकारी जब प्रेमिका के परिजनों को हुई तो उन लोगों ने इसका विरोध किया और युवक को मौत के घाट उतार दिया.

हालांकि, पुलिस इस पूरे मामले में अभी जांच कर रही है. लेकिन शुरुआती जांच में ये मामला प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का पाया गया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 2 टीम गठित की है. परिजनों को मुताबिक, मृतक युवक बुधवार रात से गायब था और परिवार वाले युवक को तलाश कर रहे थे.

हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनका आरोप है कि प्रेमिका ने युवक को फोन कर बुलाया था जिसके बाद परिजनों के साथ मिलकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हालांकि पुलिस लगातार गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर हत्या क्यों की गई थी.

ये पढ़ें- अमेरिका के लिए महामंदी के बाद सबसे बुरे हालात, अप्रैल में 2 करोड़ लोगों की गई नौकरी!

सूचना के बाद एसएसपी सुनील कुमार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है. डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की. एसएसपी सुनील कुमार का कहना है कि 22 वर्षीय युवक का शव खेत से बरामद हुआ है. युवक को कनपटी पर गोली मारी गई है.

आगे उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने एक युवती और उसके परिजनों को आरोपित करते हुए थाने में तहरीर दी है. पुलिस टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगा दी गई हैं. साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

वहीं, मृतक के पिता प्रेमपाल का कहना है कि यह रात की घटना है. रात में वह मेरे पास ही सोया था. मुझे नहीं पता कि उसके पास फोन आया था या नहीं और वह वहां से उठकर चला गया है. एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है. पुलिस की टीमें सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगी हुई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें