scorecardresearch
 

केरल: चलती बस में महिला एक्टिविस्ट से छेड़छाड़, फेसबुक पर लाइव वीडियो शेयर किया

केरल में एक महिला एक्टिविस्ट से बस में एक शख्स ने छेड़छाड़ की कोशिश की. जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त रात के 3 बजे रहे थे और महिला प्राइवेट बस में अपनी बर्थ पर सो रही थी.

X
महिला ने आरोपी का लाइव वीडियो अपलोड किया (Photo- Aajtak) महिला ने आरोपी का लाइव वीडियो अपलोड किया (Photo- Aajtak)

  • बस में महिला एक्टिविस्ट से छेड़छाड़
  • बस में अपनी बर्थ पर सो रही थी महिला

केरल में एक महिला एक्टिविस्ट से बस में एक शख्स ने छेड़छाड़ की कोशिश की. जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त रात के 3 बजे रहे थे और महिला प्राइवेट बस में अपनी बर्थ पर सो रही थी. महिला का आरोप है कि उस शख्स ने उसे गलत तरीके से छुआ.

महिला ने फेसबुक पर आपबीती बताते हुए लाइव वीडियो अपलोड किया. जिस क्षेत्र में ये घटना हुई वो मलाप्पुरम के कोट्टाक्कल पुलिस स्टेशन के तहत आता है. महिला की शिकायत के बाद 23 वर्षीय अब्दुल रहमान मुनावेर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.

महिला के मुताबिक, उसने प्राइवेट बस के स्टाफ से शिकायत की तो उन्होंने आरोपी को बस से उतार देने की बात कही. इस पर महिला ने बस को पुलिस स्टेशन ले जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने पर जोर दिया. बाद में बस को पुलिस स्टेशन ले जाया गया. वहां मुनावेर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए और केरल पुलिस एक्ट की धारा 119 (a) के तहत केस दर्ज किया गया.

चलती बस में महिला से छेड़छाड़

महिला ने आरोपी की पहचान दिखाते हुए फेसबुक पर लाइव वीडियो अपलोड किया. पीड़ित महिला के मुताबिक, बस में वो अपनी बर्थ पर सो रही थी, तभी सामने वाली बर्थ से मुनावेर ने उसे गलत तरीके से छुआ. महिला का कहना है कि जब उसने इसका चिल्ला कर विरोध किया तो मुनावेर ने कहा कि उसने गलत इरादे से कुछ नहीं किया. पुलिस स्टेशन में जब मुनावेर से पूछा गया तो उसने कहा कि वो बर्थ का पर्दा खींच रहा था तो गलती से ऐसा हो गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें