scorecardresearch
 

यूपीः बच्चों के सामने महिला को जिंदा जला दिया

उत्तर प्रदेश में बलात्कार की कोशिश में नाकाम होने पर दो लोगों ने पीलीभीत की एक विधवा महिला को उसके बच्चों के सामने जिंदा जला दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
पहले महिला के साथ बलात्कार की कोशिश की गई थी पहले महिला के साथ बलात्कार की कोशिश की गई थी

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक विधवा महिला को उसके बच्चों के सामने जिंदा जला देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला के साथ पहले बलात्कार की कोशिश की गई और जब उसने विरोध किया तो उसे आग के हवाले कर दिया गया.

यह सनसनीखेज वारदात पीलीभीत के थाना जहानाबाद इलाके की है. जहां गुलडिया जाफरपुर गांव में रहने वाली एक महिला के पति की दो साल पहले मौत हो गई थी. महिला के पांच बच्चे हैं. किसी तरह से महिला अपने बच्चों का लालन पालन कर रही थी.

गांव के ही दो दबंग वीरेन्द्र और हरि किशन उस विधवा महिला पर गलत नीयत रखते थे. बीती 29 जनवरी की रात वीरेन्द्र और हरि जबरन महिला के घर में घुस गए. और बच्चों के सामने ही उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की.

जब महिला ने दोनों दरिंदों का विरोध किया तो उन्होंने महिला को बच्चों के सामने ही आग के हवाले कर दिया. डरे सहमे मासूम बच्चे अपनी आंखो से ये खौफनाक मंजर देखते रहे. महिला को जला देने के बाद दोनों दरिंदों ने सबूत मिटाने के मकसद से रात में ही उसका अंतिम संस्कार करा दिया.

घटना के चार दिन बाद जब कुछ रिश्तेदार महिला के घर पहुंचे तो बच्चों ने रो रो कर उन्हें पूरी बात बताई. रिश्तेदार बच्चों को लेकर एसपी के पास पहुंच गए. जहां बच्चों की बात सुनकर पीलीभीत के एसपी भी सन्न रह गये.

पुलिस ने फौरन मामला दर्ज कर सीओ जहानाबाद को मामले की जांच सौंप दी. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है. दोनों आरोपी फरार बताये जा रहे हैं. घटना को लेकर गांव वाले भी चुप्पी साधे हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें