scorecardresearch
 

किराए के विवाद में चलती बस से कंडक्टर ने दिया धक्का, दर्दनाक मौत

किराए को लेकर कंडक्टर से उन दोनों की कहासुनी होने लगी. इल्जाम है कि इसी दौरान कंडक्टर ने गुस्से में चलती बस से उन दोनों को धक्का दे दिया. तेज रफ्तार बस से छात्र देवेंद्र दूर जाकर सड़क पर गिर गया. तभी पीछे से आ रही ट्रेक्टर ट्रॉली ने उसे कुचल दिया.

X
पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर) पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में किराया विवाद को लेकर दो लोगों की बस कंडक्टर के साथ कहासुनी हो गई. गुस्से में आकर कंडक्टर ने दोनों को चलती बस से धक्का दे दिया. दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. वारदात के बाद बस का ड्राइवर और कंडक्टर दोनों फरार हो गए.

दिल दहला देने वाली यह वारदात अलीगढ़ के साधु आश्रम इलाके की है. बुधवार को सुजानपुर गांव का रहने वाला नरेंद्र अपने घर लौट रहा था. वो हरदुआगंज में बस का इंतजार कर रहा था. वहीं पास में दसवीं कक्षा का छात्र देवेंद्र भी अपने घर जाने के लिए बस का वैट कर रहा था. दोनों ही वहां से एक प्राइवेट बस में सवार हो गए.

जब बस रफ्तार से सड़क पर दौड़ने लगी तो किराए को लेकर कंडक्टर से उन दोनों की कहासुनी होने लगी. इल्जाम है कि इसी दौरान कंडक्टर ने गुस्से में चलती बस से उन दोनों को धक्का दे दिया. तेज रफ्तार बस से छात्र देवेंद्र दूर जाकर सड़क पर गिर गया. तभी पीछे से आ रही ट्रेक्टर ट्रॉली ने उसे कुचल दिया.

उधर, नरेंद्र ने बाहर गिरते ही बस का कोना पकड़ लिया और वो बस के साथ घिसटता रहा. कंडक्टर की करतूत देखकर बस में सवार यात्री गुस्से में आ गए. यात्रियों का गुस्सा बढ़ता देखकर ड्राइवर और कंडक्टर मौके पर बस छोड़कर फरार हो गए.

घटना के बाद किसी राहगीर ने अपनी कार से दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों की जांच पड़ताल के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें