scorecardresearch
 

राजस्थानः लिफ्ट देकर बनाया बंधक फिर किया सामूहिक बलात्कार

राजस्थान के कोटा जिले में दो महिलाओं की इज्जत को पांच लोगों ने मिलकर तार तार कर दिया. आरोपियों ने एक महिला और उसकी सहेली को एक फार्महाउस पर बंधक बनाकर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

राजस्थान के कोटा जिले में दो महिलाओं की इज्जत को पांच लोगों ने मिलकर तार तार कर दिया. आरोपियों ने एक महिला और उसकी सहेली को एक फार्महाउस पर बंधक बनाकर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

यह शर्मनाक घटना कोटा जिले के सुकैत इलाके की है. जहां पांच लोगों ने मिलकर जयपुर की रहने वाली 34 साल की एक महिला और उसकी 23 साल की एक सहेली को एक फार्म हाउस में ले जाकर बंधक बना लिया. और फिर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

पीड़ित महिलाओं ने इस संबंध में पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि वे दोनों एक रिश्तेदार के घर खुंबकोट गांव जाने के लिए शुकवार की रात को जयपुर से आई थीं. वे दोनों ट्रेन से रामगंगमंडी रेलवे स्टेशन पर उतरी थीं. इसी दौरान वे स्टेशन के बाहर टैक्सी तलाश रही थीं.

तभी महिलाओं का जानने वाले एक व्यक्ति राजेंद सिसौदिया कार से वहां पहुंचा. और उन्हें लिफ्ट देने के बहाने सुकैत क्षेत्र में अपने फार्म हाउस पर ले गया. इससे पहले कि महिलाएं कुछ समझ पाती उन दोनों एक कमरे में बंद कर दिया गया.

इसके बाद राजेंद्र ने वहां अपने चार अन्य दोस्तों को भी बुला लिया. और इन पांचों ने मिलकर महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदाक को अंजाम दिया. वारदात के बाद आरोपी उन्हें एक सड़क के किनारे छोड़कर फरार हो गए.

सुकैत थाना प्रभारी महेंद्र मारू ने बताया कि जयपुर शहर की दो महिलाओं ने शनिवार की रात को खेराबाद पंचायत समिति के पूर्व उपप्रधान राजेंद्र सिंह सिसौदिया, रोदू सिंह सिसौदिया, शिव धाकड़ और दो अन्य के खिलाफ सामूहिक बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया है लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने महिलाओं का मेडिकल कराकर उनके बयान दर्ज कर लिए हैं. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें