scorecardresearch
 

चलती कार में लड़की साथ बलात्कार की कोशिश, तीन गिरफ्तार

बंगलुरु में एक लड़की के साथ चलती कार में बलात्कार की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को धर दबोचा है.

X
लड़की के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे चलती कार से बाहर फेंक दिया था लड़की के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे चलती कार से बाहर फेंक दिया था

बंगलुरु में एक लड़की के साथ चलती कार में बलात्कार की कोशिश की गई. लड़की के विरोध करने पर आरोपी उसे सड़क पर फेंककर भाग गए. पुलिस ने इस संबंध में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला शहर के कोरमंगला के बीडीए कॉम्पलेक्स का है. एक 20 वर्षीय लड़की ने पुलिस के पास पहुंचकर अपनी आप बीती सुनाई. लड़की का आरोप है कि उसके एक दोस्त ने उसे मिलने के लिए बीडीए कॉम्पलेक्स के पास बुलाया था.

जब वह लड़की और उसका दोस्त वहां खड़े होकर बातें कर रहे थे. तभी वहां लड़की के दोस्त के दो अन्य परिचित युवक भी आ गए. कुछ देर तीनों लड़के वहीं खड़े होकर लड़की के साथ बात करते रहे, पर अंधेरा हो जाने पर वहां से चलने की बात की.

तीनों लड़के और पीड़ित लड़की कार में सवार होकर वहां से चल दिए. तभी लड़कों ने मौके का फायदा उठाकर लड़की के साथ चलती कार में अश्लील हरकतें शुरू कर दी. पीड़ित के मुताबिक वे उसके साथ बलात्कार करने की फिराक में थे. लेकिन लड़की ने विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया.

लड़की के शोर मचाने पर उन लड़कों ने लड़की को पीटना शुरू कर दिया. जब लड़की नहीं मानी तो उन्होंने एक जगह लड़की को चलती कार से धक्का दे दिया. और वहां से फरार हो गए. पीड़ित लड़की को देखकर राहगीरों ने उसकी मदद की. मामले की खबर पुलिस को दी गई.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर लड़की के साथ बलात्कार की कोशिश करने वाले धनंजय, रंजीत पुजारी और नितिन शेट्टी को गिरफ्तार कर लिया. ये तीनों स्थानीय व्यवसाई हैं. पुलिस ने तीनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें