scorecardresearch
 

आपत्तिजनक हालत में मां ने देखा तो कर दी हत्या

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुई एक महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने बताया कि बेटे ने ही अपने मां की हत्या की है. उसे उसकी मां ने ममेरी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा लिया था. इसके बाद उसने अपनी मां की हत्या कर दी.

आपत्तिजनक हालत में मां ने देखा तो बेटे ने कर दी उसकी हत्या. आपत्तिजनक हालत में मां ने देखा तो बेटे ने कर दी उसकी हत्या.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुई एक महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने बताया कि महिला के बेटे ने ही उसकी हत्या की है. उसे उसकी मां ने ममेरी बहन के साथ अंतरंग संबंध बनाते हुए आपत्तिजनक हालत में देखा लिया था. इसके बाद उसने अपनी मां की हत्या कर दी.

पुलिस अधीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि उर्मिला पाराशर ने अपने बेटे मनीष को ममेरी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इस बात से गुस्साए मनीष ने अपनी मां के सिर पर डंडे से हमला कर दिया. उसकी मौत होने के बाद शव को पहाड़ी पर ले जाकर फेंक दिया.

उन्होंने बताया कि थाटीपुर के सुरेश नगर निवासी उर्मिला (53) का शव चिचौली पहाड़ी पर मिला था. उस समय रेप के बाद हत्या की आशंका जताई गई थी, लेकिन शव के पोस्टमार्टम में रेप की पुष्टि नहीं हुई है. इसके बाद पुलिस के लिए यह केस और भी मुश्किल हो गया. एसपी ने इस केस लिए एक टीम अलग से गठित की.

पुलिस टीम हर पहलू को ध्यान में रखकर इस मामले की जांच करने लगी. इसी दौरान पुलिस को मृतका के बेटे पर शक हुआ. उस पर कड़ी नजर रखी गई. उससे जब कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने उस पर हत्या का केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें