scorecardresearch
 

यूपी में फिर ऑनर किलिंग, युवती की चाकू से गोदकर हत्या

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां परिवार वालों ने घर की बेटी को चाकू से गोदकर कत्ल कर दिया. उन्हें शक था कि युवती के एक रिश्तेदार के साथ प्रेम संबंध थे.

X
चारों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है चारों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां परिवार वालों ने घर की बेटी को चाकू से गोदकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. उन्हें शक था कि युवती के एक रिश्तेदार के साथ प्रेम संबंध थे.

वारदात शामली के मुंडेट कला गांव की है. जहां एक परिवार ने अपने ही घर की बेटी 24 स्वाति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी परिजन युवती के लहूलुहान शव को एक खेत में फेंककर आ गए.

पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह किसी ने खेत में लाश पड़ी देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका की पहचान हो चुकी थी, लिहाजा पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की.

पुलिस को जांच में पता चला कि घर वाले ही इस वारदात के पीछे हो सकते हैं. इसी के चलते पुलिस ने मृतका के पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पहले तो वे खुद को बेकसूर बताते रहे. लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो मामला खुल गया.

मृतका के पिता और भाई समेत चार लोगों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें शक था कि स्वाति के अपने एक रिश्तेदार से अवैध संबंध थे. इसी वजह से उन्होंने युवती को मार डाला.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुक्रवार को महिला की हत्या कर दी गई और फिर उसके शव को एक खेत में फेंक दिया गया. महिला के पिता और भाई सहित चार लोगों ने गुनाह कबूल किया है. उन्होंने परिवार की ‘इज्जत’ बनाए रखने के लिए युवती की जान ले ली.

पुलिस ने इस वारदात में इस्तेमाल किए धारदार हथियार को बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस को वो कार भी बरामद हो गई है, जिससे युवती की लाश को फेंकने के लिए खेत में ले जाया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें