scorecardresearch
 

जयपुर: ससुराल वालों से परेशान होकर महिला अधिकारी ने की आत्महत्या

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक महिला अधिकारी ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने सुसाइड नोट भी लिखा है. सुसाइड नोट में उन्होंने अपने सुसराल वालों पर आरोप लगाया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान की राजधानी जयपुर में भारतीय राजस्व सेवा की एक अधिकारी घरेलू झगड़े से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. बिन्नी शर्मा नाम की महिला जीएसटी कलेक्शन विंग में डिप्टी कमिश्नर पद पर तैनात थीं. 

उन्होंने एजी कॉलोनी में अपने आवास पर सोमवार की रात को फांसी लगा ली. पोस्टमॉर्टम के बाद बिन्नी शर्मा के शव को उनके घरवालों को सौंप दिया गया. चंडीगढ़ में तैनात उनके पति या उनके ससुराल के पक्ष से कोई भी व्यक्ति बिन्नी शर्मा का शव लेने नहीं आया.

बिन्नी शर्मा के पति गुरुप्रीत वालिया इंडियन ऑडिट अकाउंट सर्विस (आईएएस ) में अधिकारी हैं. वह चंडीगढ़ में तैनात हैं. पुलिस ने बताया कि उनके पति को बिन्नी शर्मा की मौत की जानकारी दे दी गई थी.

उन्होंने दोपहर मंगलवार तक पहुंचने की बात कही थी, लेकिन वालिया यहां नहीं आए. उन्होंने अपना फोन भी बंद कर लिया. बिन्नी शर्मा एजी कॉलोनी में अपनी मां और अपने दो बच्चों के साथ रहती थीं.

बिन्नी शर्मा की मां ने बताया कि सोमवार को जब वह कमरे में सोने गई तो कुछ परेशान थी. मंगलवार की सुबह जब वह उन्हें जगाने गईं तो कमरा नहीं खुला. उसके बाद उन्होंने अजमेर में अपने बेटे को सूचना दी और बेटे ने अपने एक दोस्त को घर भेजा तब जाकर दरवाजा तोड़ा गया तो बिन्नी शर्मा का शव मिला.

अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है. थानाधिकारी राय सिंह ने कहा कि बिन्नी शर्मा के परिजनों ने अबतक पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी है.

पुलिस के अनुसार बिन्नी शर्मा के बेडरूम के अंदर तक सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. पुलिस को मिले सुसाइड नोट में बिन्नी शर्मा ने लिखा है कि मैं जीवन छोड़ रही हूं .पति और सास ने 9 साल से परेशान कर रखा है. मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है. भगवान बच्चों का ध्यान रखें. मैं झूठ से परेशान हो गई हूं.  और धोखे में नहीं रह सकती हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें