scorecardresearch
 

भरतपुर में रिश्ते तार-तार, दोस्तों के साथ मिलकर रिश्तेदार ने किया नाबालिग से गैंगरेप

पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी नाबालिग बेटी को रिश्तेदार बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया. जहां उसके दो साथी पहले से मौजूद थे और फिर उन तीनों ने मेरी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज
  • बड़ी बहन के पति ने दिया है इस घटना को अंजाम

राजस्थान के भरतपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां एक रिश्तेदार ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के पिता ने पुलिस में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

ये मामला पहाड़ी थाना इलाके के गांव नगला फिरोजपुर का है. जहां एक नाबालिग लड़की को उसकी बड़ी बहन का पति बहला-फुसलाकर जंगल में लेकर गया था. जहां उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जब मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो सभी जंगल में पहुंचे और बेटी को लेकर आए. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

पीड़ित पक्ष ने पुलिस को बताया कि उसकी नाबालिग बेटी को रिश्तेदार बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया. जहां उसके दो साथी पहले से मौजूद थे और फिर उन तीनों ने मेरी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. यही नहीं बाद में इन लोगों ने पंचायत के जरिये मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की. मगर पीड़िता के पिता ने पुलिस में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है जिसके बाद कोर्ट के समक्ष बयान दर्ज होने हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

पहाड़ी थाना के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार का कहना है कि एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज हुई है जिसकी जांच पुलिस कर रही है. गौरतलब है की मेवात इलाके में कुछ समय पहले भी एक 13 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. जिसके बाद वह तीन महीने की गर्भवती हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें