scorecardresearch
 

पंजाबः प्याज से भरा ट्रक लूटने आए थे बदमाश, ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

महाराष्ट्र के नासिक से प्याज लेकर आ रहे प्याज से भरे ट्रक पर अज्ञात बदमाशों ने धावा बोल दिया. पहले रामपुरा फूल और लुधियाना में सुबह करीब 3 बजे ट्रक के आगे ट्रक लगाकर रोकने की कोशिश की गई.

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है (फोटो- किरण) पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है (फोटो- किरण)

  • प्याज लूटने के मकसद से आए थे बदमाश!
  • ट्रक के आगे ट्रक लगाकर रोकने की कोशिश
  • चालक ने किया विरोध तो मार दी गोली

पंजाब के बठिंडा में प्याज लूट का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां बदमाशों ने नासिक से 30 टन प्याज लेकर आए एक ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. बदमाशों ने ड्राइवर पर तेजधार हथियार से भी हमला किया था. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. ट्रक मालिक की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

प्याज से भरे ट्रक पर हमला

प्याज के दाम बढ़ने से आम जन परेशान हैं लेकिन शातिर बदमाश इस बात का फायदा उठाना चाहते हैं. इसी की ताजा मिसाल बठिंडा में देखने को मिली. जहां महाराष्ट्र के नासिक से प्याज लेकर आ रहे प्याज से भरे ट्रक पर अज्ञात बदमाशों ने धावा बोल दिया. पहले रामपुरा फूल और लुधियाना में सुबह करीब 3 बजे ट्रक के आगे ट्रक लगाकर रोकने की कोशिश की गई.

ट्रक ड्राइवर का मर्डर

जब प्याज के ट्रक ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका तो बदमाशों ने धीमी गति होते ही ट्रक ड्राइवर पर तेजधार हथियारों से हमला बोल दिया. ट्रक का मालिक भी ट्रक के अंदर ही सो रहा था. ड्राइवर के शोर मचाने पर वो जागा तो हमलावर वहां से भाग निकले. इसके बाद घायल ट्रक ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस जांच में जुटी

यह घटना बादल गांव की तरफ जाने वाले रेलवे ब्रिज के पास लाडली चौक पर हुई. ट्रक ड्राइवर की पहचान बनवारीलाल के रूप में हुई है. पुलिस अब इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस पता लगा रही है कि क्या ड्राइवर का कत्ल सचमुच प्याज का ट्रक चोरी करने के लिए ही किया गया. या फिर कहानी कुछ और है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें