scorecardresearch
 

पंजाबः रंजिश में एनआरआई को मारी गोली, हालत गंभीर

पंजाब के जालंधर जिले में कुछ लोगों ने जर्मनी में रहने वाले भारतीय मूल के व्यक्ति को गोली मार दी. हमले के वक्त एनआरआई जर्मनी वापस जाने के लिए एयर टिकट लेने जा रहा था.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

पंजाब के जालंधर जिले में कुछ लोगों ने जर्मनी में रहने वाले भारतीय मूल के व्यक्ति को गोली मार दी. हमले के वक्त एनआरआई जर्मनी वापस जाने के लिए एयर टिकट लेने जा रहा था. एक हमलावर की पहचान भी कर ली गई है.

मामला जालधंर के लांबडा इलाके का है. जहां के आलीचक्क गांव निवासी हरमेल सिंह जर्मनी में रहते हैं. वो इन दिनों घर आए हुए हैं. लेकिन जल्द ही उन्हें वापस जाना था. शुक्रवार की सुबह वह जर्मनी का एयर टिकट लेने के लिए अपनी कार से जालंधर शहर की तरफ जा रहे थे.

तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी कार को रास्ते में रोक लिया और हरमेल को कार से बाहर निकालकर उनके साथ गाली गलौच शुरू कर दी और उसके बाद उन्होंने एनआरआई को गोली मार दी. गोली मार आरोपी मौके से फरार हो गए.

जालंधर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जर्मनी में रहने वाले हरमेल ने पर आरोपियों ने मिलकर अंधाधुंध गोलियां चला दीं. जिससे वह घायल हो गए. कुछ लोगों को आता देख कर आरोपी मौके से भाग खड़े हुए. मुख्य आरोपी की पहचान जोरावर सिंह के रूप में की गई. वह पांच दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूट कर आया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव के लोगों ने ही पीड़ित के परिजनों और पुलिस को इस घटना की सूचना दी. बाद में हरमेल को जालंधर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. जहां अत्यधिक खून बहने से उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक एनआरआई हरमेल को चार गोलियां लगी हैं. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. हमलावरों की तलाश की जा रही है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें