scorecardresearch
 

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को मारी गोली

मुठभेड़ में घायल दूसरे बदमाश की पहचान शब्बीर के रूप में हुई है. नोएडा थाना सेक्टर- 20 पुलिस को कुछ बदमाशों के मूवमेंट की सूचना मिली थी.  इनकी तलाशी के लिए पुलिस ने दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर चेकिंग शुरू की थी.

फोटो- आज तक फोटो- आज तक

नए साल का जश्न खत्म होते ही नोएडा पुलिस एक्शन मोड में आ चुकी है. नए साल की शुरुआत में ही 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में घायल कर नोएडा पुलिस ने अपराधियों को वार्निंग दे दी है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं. पुलिस ने घटनास्थल से लूटी हुई एक लाइसेंसी रिवाल्वर, दो देसी असलहे, 1 मोटर साइकिल समेत लाखों के जेवरात और कैश बरामद किए हैं. फिलहाल दोनों बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  बता दें कि घायल बदमाशों में से हिमांशु पर 25 हजार का इनाम भी नोएडा पुलिस ने घोषित किया था. हिमांशु अलीगढ़ का रहने वाला है. इन दोनों के ऊपर लूट, हत्या, डकैती, सहित कई संगीन अपराधों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं.                         

मुठभेड़ में घायल दूसरे बदमाश की पहचान शब्बीर के रूप में हुई है. नोएडा थाना सेक्टर- 20 पुलिस को कुछ बदमाशों के मूवमेंट की सूचना मिली थी.  इनकी तलाशी के लिए पुलिस ने दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर चेकिंग शुरू की थी. बदमाशों को आता देख पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया तो ये पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. पुलिस ने इन बदमाशों का पीछा कर सेक्टर 14 A में स्थित शनि मंदिर में घेर लिया. क्रॉस फायरिंग में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने इन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस के आला अधिकारियों की माने तो घायल बदमाशों के ऊपर लूट, हत्या, डकैती, जैसी संगीन अपराधों में दर्जनों मामले दर्ज हैं. पुलिस इन अपराधियों का और आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नोएडा पुलिस ने कई बदमाशों को पकड़ा है. पुलिस के अभियान के दौरान कई बदमाश घायल भी हुए हैं. नोएडा पुलिस का दावा है कि पुलिस की सख्ती से अपराध में कमी आएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें