scorecardresearch
 

नोएडा: मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को दबोचा, पैर में लगी गोली

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है. नोएडा के थाना 24 क्षेत्र सेक्टर 58 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश को गोली लगी.

गोली लगने के बाद पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गोली लगने के बाद पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया

  • बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश को गोली लगी
  • बदमाश के पास से एक तमंचा, समेत कुछ जिंदा कारतूस बरामद हुए

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है. नोएडा के थाना 24 क्षेत्र सेक्टर 58 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश को गोली लगी. बदमाश का नाम मंतोष है. गोली लगने के बाद पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया.  

मंतोष का दूसरा साथी मौका पाकर मुठभेड़ की जगह से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. पुलिस अब घायल बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक बिना नंबर की बाइक, एक तमंचा, समेत कुछ जिंदा और  खोखा कारतूस भी बरामद किए हैं.

घायस बदमाश का नोएडा के सेक्टर 31 में जिला अस्पताल इलाज चल रहा है. मंतोष अपने साथी के साथ नोएडा में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था. तभी पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली जिसके बाद सेक्टर 58 क्षेत्र में दोनों को पुलिस ने घेर लिया. खुद को घिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की. जबाबी फायरिंग में मंतोष के पैर में गोली लग गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें