scorecardresearch
 

मुंबई: चलती ट्रेन से महिला को पति ने मारा धक्का, दो महीने पहले हुई थी शादी

महिला के पति ने चेम्बुर और गोवंडी रेलवे स्टेशन के बीच महिला को चलती ट्रेन से धक्का मार दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

चलती ट्रेन से महिला के पति ने महिला को धक्का मार दिया चलती ट्रेन से महिला के पति ने महिला को धक्का मार दिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला की अपने पहले पति से 7 साल की बच्ची भी है
  • दो महीने पहले ही हुई थी शादी
  • जैसे ही महिला दरवाजे के पास झुकी, पति ने धक्का मार दिया
  • सहयात्री महिला ने रेलवे पुलिस को किया सूचित

मुंबई में एक 26 साल की महिला की हत्या उसके पति द्वारा ही कर दी गई. महिला के पति पर आरोप है कि उसने मुंबई की चलती ट्रेन से महिला को तब धक्का मार दिया जब वो दरवाजे पर खड़ी थी. गुरुवार के दिन मुंबई पुलिस ने बताया कि ये घटना सोमवार की दोपहर की है. महिला के पति ने चेम्बुर और गोवंडी रेलवे स्टेशन के बीच महिला को धक्का मार दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल  महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रेलवे पुलिस के अधिकारीयों ने बताया कि ''31 साल का आरोपी पति और पीड़ित महिला दोनों ही मजदूर हैं और दोनों मानखुर्द क्षेत्र में रहते हैं. दो महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी. सोमवार के दिन वे दोनों मुंबई की लोकल ट्रेन से सफर कर रहे थे, दोनों के साथ महिला की 7 साल की बच्ची भी थी जो उसके पिछले पति से हुई थी.

देखें: आजतक LIVE TV

रेलवे पुलिस ने बताया कि जैसे ही महिला दरवाजे की ओर कुछ झुकी, उसके पति ने उसे जानबूझकर अपनी बाहों से छोड़ दिया. जिसके कारण वो महिला चलती ट्रेन से ट्रेक पर जा गिरी.''

''जैस ही ट्रेन गोवंडी स्टेशन पर रुकी, साथ में यात्रा कर रही एक महिला, जिसने आरोपी पति को जानबूझकर महिला को धक्का मारते हुए देखा था, उसने रेलवे पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया.''

पुलिस ने तुरंत महिला के पति को अरेस्ट कर लिया और उसे घटना स्थल के पास ले गई जहां उसने महिला को धक्का दिया था. वहां जाने पर पुलिस को महिला बेहोश और घायलावस्था में मिली.

पुलिस पीड़ित महिला को तुरंत एक नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर सम्बंधित धाराओं में FIR दर्ज कर ली है. फिलहाल पुलिस ये भी जांच कर रही है कि क्या पति ने कुछ नशीला पदार्थ भी ले रखा था, जिससे प्रभावित होकर उसने इस नृशंस घटना को अंजाम दिया हो. पुलिस ने महिला की 7 साल की बच्ची को उसके परिजनों को सौंप दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें