scorecardresearch
 

बेगूसराय: 17 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश बनी वारदात की वजह

बेगूसराय में एक 17 साल के किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश में जुट गई है. इस हत्या के बाद लड़के के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

17 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या (फोटो आजतक) 17 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 17 साल के किशोर की हत्या से हड़कंप
  • पुलिस हत्या की मामले की जांच में जुटी
  • लड़के का शव खेत में पड़ा मिला

बिहार के बेगूसराय से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर रंजिश के चलते बदमाशों ने एक 17 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के गोदारा गांव की है. बताया जा रहा है कि मटिहानी थाना क्षेत्र का रहने वाला मोहम्मद शाकिर मंगलवार की सुबह गोदरगामा दूध समिति पर हिसाब करने गया था. वहीं से लौटने के दौरान वो लापता हो गया. परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे, तभी गोदरगामा गांव के सरसों खेत से उसका शव बरामद किया गया.

मृतक की मां ने आरोप लगाया है कि एक साल पूर्व गांव के मोहम्मद परवेज की हत्या हुई थी, उस मामले में उसके पति मोहम्मद साहिब और उसके दूसरे बेटे को फंसा दिया था. इस मामले में दोनों पिता-पुत्र जेल में हैं. परवेज के परिजनों ने ही साजिश कर दूध समिति से लौटते वक्त उसके बेटे की हत्या की, फिर शव को खेत में फेंक दिया.

17 साल के लड़के की हत्या से मचा हड़कंप 

घटना की सूचना पर मटिहानी थाना और नयागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. 17 साल के बेटे की मौत से परिवार में मातम का माहौल है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा. 

देखें: आजतक LIVE TV

इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी निशिता प्रिया ने बताया कि गोली मारकर हत्या की गई है परिजनों के बयान के आधार पर ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. जानकारी मिली है कि मृतक शाकिर के पिता और भाई हत्या के एक मामले में जेल में बंद हैं. पुलिस हर बिंदु की जांच कर रही है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें